Move to Jagran APP

Kidnapping Rumor: जवान के संग सैर को निकले बच्चे, ताजनगरी में मच गया हल्ला

Kidnapping Rumor ताजगंज के मियांपुर गांव का मामलाबच्चों को बाइक पर ले जा रहा था। बच्चे को रोता देख ग्रामीणों ने पुलिस को कर दिया फोन।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 12:42 PM (IST)
Kidnapping Rumor: जवान के संग सैर को निकले बच्चे, ताजनगरी में मच गया हल्ला
Kidnapping Rumor: जवान के संग सैर को निकले बच्चे, ताजनगरी में मच गया हल्ला

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज क्षेत्र में बुधवार की रात को तीन बच्चो के अपहरण का हल्ला मच गया।पुलिस ने उन्हें ले जाने वाले जवान को पकड़ा ताे पता चला कि वह बच्चो को सैर कराने निकला था। अर्ध सैनिक बल के जवान द्वारा पूरा मामला बताने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। ।

prime article banner

ताजगंज के बसई खुर्द में 11 से 14 साल की उम्र के तीन बच्चे रहते हैं। धांधूपुरा निवासी अर्द्ध सैनिक बल का जवान तीनों बच्चों को अपनी बाइक पर सैर कराने ले जाता था। बुधवार की रात को जवान बाइक से बसई खुर्द पहुंचा। तीनों बच्चे सैर के लिए उसकी बाइक पर बैठ गए। रास्ते में मियांपुर के पास एक बच्चा रोने लगा। जवान बाइक को रोककर उसे चुप कराने लगा। इसी दौरान वहां से गुजरते कुछ ग्रामीणों ने यह सब देखा तो उन्हें लगा कि जवान बच्चों का अपहरण करके ले जा रहा है। ग्रामीणाें ने पुलिस को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंच गयी। जवान के साथ तीनों बच्चों को थाने लेकर आ गयी। इसी बीच बच्चों के परिवार के लोग भी वहां आ गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि जवान बच्चों से मिलने आता रहता है। मगर,बुधवार को बच्चों को सैर पर ले जाने वाली बात उनको पता नहीं थी।उन्होंने जवान के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी। वहीं जवान ने बताया कि उसके बच्चे मुंबई में रहते हैं। इसलिए जब भी उसे बच्चों की याद आती है,वह इन बच्चों के पास आ जाता है। उन्हें सैर कराता और घुमाता है। इससे उसका समय कट जाता है। इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला अपहरण का नहीं था। ग्रामीणों ने गलतफहमी में सूचना दे दी थी। जवान को छोड़ दिया गया। उधर बच्चों के परिजनों ने भी राहत की सांस ली। वरना वे भी आशंका से घिर गए थे। सोच में पड़ गए थे कि आखिर उनके बच्चों का कौन अपहरण करना चाहता है। जवान की जानकारी होने पर बच्चों के परिजनों ने राहत की सांस ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK