Move to Jagran APP

CoronaVirus: HotSpot में दशहत की वजह बना संक्रमित हेयर ड्रेसर, दर्जनों आ सकते हैं चपेट में

पहले से हॉटस्‍पॉट क्षेत्र गढ़ी भदौरिया में संक्रमित हेयर ड्रेसर को पुलिस ने चार दिन से घर में किया कैद।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 12:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 12:43 PM (IST)
CoronaVirus: HotSpot में दशहत की वजह बना संक्रमित हेयर ड्रेसर, दर्जनों आ सकते हैं चपेट में
CoronaVirus: HotSpot में दशहत की वजह बना संक्रमित हेयर ड्रेसर, दर्जनों आ सकते हैं चपेट में

आगरा, जागरण संवाददाता। जिले में पहले से कोरोना का कहर टूट रहा है। संक्रमितों की संख्‍या 800 का आंकड़ा पार कर चुकी है। हर नागरिक दहशत में है। विशेषकर हॉटस्‍पॉट क्षेत्र में रहने वाले लोग जैसे तैसे कोरोना के डर और आवश्‍यक वस्‍तुओं के अभाव में जिदंगी गुजर बसर कर रहे हैं। ऐसे में एक हॉटस्‍पॉट क्षेत्र में मुसीबत आ गई है। और इसकी वजह बना है गढ़ी भदौरिया हॉटस्‍पॉट क्षेत्र का एक हेयर ड्रेसर। अबतक कई लोगों को कोरोना संक्रमित कर चुके हेयर ड्रेसर को पुलिस ने उसके ही घर में कैद कर दिया है।

loksabha election banner

दरअसल प्रताप नगर के केशव कुंज में 11 मई को एक 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई थी। वृद्ध कॉलोनी में अपने बहू और बेटे के साथ रहते थे। वृद्ध का बेटा मानसिक आरोग्यशाला में कार्यरत है। बताते हैं कि कई दिन से बीमार चल रहे वृद्ध का घर में ही उपचार चल रहा था। वृद्ध का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था। रिपोर्ट आने से पहले ही 11 मई को वृद्ध की मौत हो गई, जबकि 12 मई को आयी रिपोर्ट में वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। 11 मई को ही वृद्ध का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार से पहले वृद्ध को दाग देने वाले उसके बेटे के बाल काटने के लिए गढ़ी भदौरिया निवासी हेयर ड्रेसर पहुंचा था। वहां से हेयर ड्रेसर संक्रमित हो गया।

बाल कटवाने वालों की बढ़ी बेचैनी

बताया जा रहा है कि गढ़ी भदौरिया और चाणक्‍य पुरी के कई लोगों ने इस हेयर ड्रेसर से अपने बालों की कटिंग करवाई थी। अब जब से लोगों को हेयर ड्रेसर के संक्रमित होने की जानकारी मिली है तो दर्जनों लोग दहशत में आ गए हैं।

पुलिस ने किया होम क्‍वारांटाइन

गढ़ी भदौरिया और चाणक्य पुरी कॉलोनी में कोरोना की दहशत फैलने की जानकारी होने पर प्रताप नगर चौकी इंचार्ज सुधीर भाटी ने 13 मई को हेयर ड्रेसर को घर में क्‍वारांटाइन कर दिया है। हेयर ड्रेसर पिछले चार दिन से घर में ही कैद है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.