Move to Jagran APP

Advocate Kidnapping Case: अधिवक्‍ता दे रहे आंदोलन की चेतावनी, पुलिस ने डाला बीहड़ में डेरा

धौलपुर क्षेत्र में अपहृत वकील की तलाश में लगी है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 10:04 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 10:04 AM (IST)
Advocate Kidnapping Case: अधिवक्‍ता दे रहे आंदोलन की चेतावनी, पुलिस ने डाला बीहड़ में डेरा
Advocate Kidnapping Case: अधिवक्‍ता दे रहे आंदोलन की चेतावनी, पुलिस ने डाला बीहड़ में डेरा

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा क्षेत्र से अपहृत फीरोजाबाद के अधिवक्ता की बरामदगी में अभी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस अभी बीहड़ में ही डेरा जमाए है। मगर, उनको बदमाशों का सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

सिकंदरा के मुहल्ला राजपूताना निवासी अधिवक्ता अकरम अंसारी का तीन फरवरी को सिकंदरा क्षेत्र से अपहरण हुआ था। इसके बाद स्वजनों को कॉल करके बदमाशों ने 50 लाख की फिरौती मांगी थी। तभी से पुलिस मुकदमा दर्ज करके बदमाशों की तलाश में लगी है। अधिवक्ता बदमाशों के चंगुल में है। पुलिस उसकी तलाश में धौलपुर के बीहड़ में डेरा डाले है। उधर, पुलिस पर अधिवक्ता की बरामदगी को दबाव बढ़ता जा रहा है। अधिवक्ता लगातार आंदोलन की चेतावनी दे रही है।

उधर, अपहृत अधिवक्ता का कोई सुराग न लगने से परेशान स्वजनों ने अब उनकी तलाश के लिए सोशल मीडिया की मदद ली है। फेसबुक और सोशल मीडिया पर उनका फोटो और नाम पता पोस्ट कर उनके भाई ने अधिवक्ता को ढूंढने में मदद मांगी है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वालों से मदद की पोस्ट को फेसबुक पर अधिक से अधिक शेयर और वाट्सएप ग्रुपों पर भेजने की अपील भी की है। फीरेाजाबाद सदर तहसील के वकील की जल्द बरामदगी के लिए प्रतिनिधि मंडल ने आगरा में आइजी से मिलने पहुंचा था। लखनऊ में बैठक होने के कारण आइजी से मुलाकात नहीं हो सकी। तब अधिवक्ताओं ने एसपी सिटी से मुलाकात की। उन्होंने अपहृत वकील के जल्द सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया है। राजपूताना मुहल्ला निवासी मुहम्मद अकरम अंसारी के अपहरण के विरोध में सदर तहसील में चार फरवरी से लगातार कामबंद हड़ताल चल रही है। पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार आश्वासन देने के बावजूद अब तक अपहृत वकील का कोई सुराग नहीं लग सका है। इससे अधिवक्ताओं का आंदोलन तेज होता जा रहा है। तहसील बार एसोसिएशन अध्यक्ष योगेशचंद्र सागर के नेतृत्व में सुबह एक प्रतिनिधि मंडल रवाना हुआ। यहां एसपी सिटी से मिलकर अपहृत वकील के संबंध में अब तक हुई कार्रवाई के संबंध में जानकारी हासिल की। एसपी सिटी ने जल्द जल्द अपहृत वकील की बरामदगी का आश्वासन दिया। अध्यक्ष ने बताया कि अपहृत वकील का सुराग न लगने तक तहसील में कामबंद हड़ताल जारी रहेगी। प्रतिनिधि मंडल में मुनेशपाल सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव, अशोक शर्मा, विजय प्रकाश यादव, मोहम्मद आसिफ, विनोद कुमार शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.