Move to Jagran APP

कजाकिस्तान की पर्यटक का फोन आठ घंटे में ढूंढ निकाला पुलिस ने तो बोलीं थैंक यू! Agra News

महिला पर्यटक का टैक्सी में छूट गया था मोबाइल फोन। रात 11 बजे पर्यटन थाने में की शिकायत सुबह तक पुलिस ने वापस दिलाया।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 09:17 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 09:17 PM (IST)
कजाकिस्तान की पर्यटक का फोन आठ घंटे में ढूंढ निकाला पुलिस ने तो बोलीं थैंक यू! Agra News
कजाकिस्तान की पर्यटक का फोन आठ घंटे में ढूंढ निकाला पुलिस ने तो बोलीं थैंक यू! Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। विदेशी मेहमान ने आगरा की पर्यटन पुलिस को 'थैंक्यू' बोला है। महिला पर्यटक का कीमती मोबाइल फोन टैक्सी में छूट गया था। पर्यटन पुलिस ने आठ घंटे की मशक्कत के बाद फोन ढूंढकर पर्यटक को सौंप दिया। इस पर उसने पुलिस का आभार जताया है।

loksabha election banner

कजाकिस्तान की सुलेमानोवामामोरा अपनी मित्र के साथ सोमवार को ताज देखने आगरा आई थीं। वो दिल्ली में केंद्रीय ङ्क्षहदी संस्थान में पढ़ती हैं। सोमवार शाम सदर बाजार में भ्रमण के बाद उन्होंने टीडीआइ मॉल तक जाने के लिए ओला कैब बुक कराई थी। उनका करीब एक लाख रुपये कीमत का मोबाइल फोन कैब में ही छूट गया था। रात 11 बजे परेशान पर्यटक ने पर्यटन थाना जाकर फोन कैब में छूटने की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला पर्यटक के पास कैब का नंबर भी नहीं था। इसके बाद पर्यटन पुलिस ने महिला के फोन नंबर के आधार पर बुक की गई ओला कैब का पता किया। ओला कैब का नंबर मिलने के बाद पुलिस ने वाहन चालक राहुल निवासी लाडम थाना मलपुरा को हिरासत में ले लिया। उससे पर्यटक का मोबाइल फोन बरामद हो गया। मंगलवार सुबह पर्यटक को उसका फोन सौंप दिया गया। वहीं, चालक राहुल के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई। फोन पर्यटन पुलिस के सिपाही पंकज कुमार और सुरेश कुमार ने बरामद किया था। सुलेमानोवामामूरा ने शीघ्र से शीघ्र उसका फोन ढूंढकर सौंपने पर पर्यटन पुलिस का आभार जताया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.