Move to Jagran APP

Top Agra News 10th July 2019, ताज पर मंदिरा, ऑनर किलिंग, नशेड़ी रोडवेज ड्राइवर, कार में आग

ताजमहल पर बेटे के साथ पहुंचीं अभिनेत्री मंदिरा बेदी एटा में ऑनर किलिंग एक्‍सप्रेस वे पर नशे की हालत में दौड़ाई रोडवेज बस फीरोजाबाद में गैस भरते समय कार में लगी आग।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 08:12 PM (IST)
Top Agra News 10th July 2019, ताज पर मंदिरा, ऑनर किलिंग, नशेड़ी रोडवेज ड्राइवर, कार में आग
Top Agra News 10th July 2019, ताज पर मंदिरा, ऑनर किलिंग, नशेड़ी रोडवेज ड्राइवर, कार में आग

आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में बुधवार, 10 जुलाई 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

मंदिरा को देख ताज पर फोटो की होड़

दूरदर्शन पर एक जमाने में धारावाहिक शांति में मुख्‍य किरदार निभाने वाली मंदिरा बेदी बुधवार को ताजमहल पहुंचीं। सीरियल्‍स के साथ बड़े पर्दे और उसके बाद क्रिकेट कमेंट्री में भी मंदिरा ने छाप छोड़ी है। ताज में उनके साथ बेटा वीर कौशल भी था। रेड कलर की साड़ी में मंदिरा जैसे ही ताज परिसर में दाखिल हुईंं तो पर्यटक पहली ही नजर में उन्‍हें पहचान गए और इसके बाद मंदिरा के साथ फोटो खिंचाने को लेकर होड़ मच गई। मंदिरा यहां एक बुटिक द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने आई थीं।

ऑनर किलिंग की साजिश, युवती बची

एटा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। परिजनों ने प्रेमी की हत्‍या करने के बाद बेटी को भी गोली मार दी और उसे मरा समझकर नहर किनारे छोड़ भागे। घायल युवती को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को अस्‍पताल पहुंचाया और बयान लिए। युवती के बयान के आधार पर मामले की परतें खुलती गईं। मुस्लिम युवती के अलीगढ़ के युवक से प्रेम संबंध थे। दो दिन पूर्व परिजनों ने युवक के सिर पर प्रहार कर उसकी हत्‍या कर दी थी। पुलिस युवती के परिजनों की तलाश में दबिश दे रही है।

 रोडवेज ड्राइवर को शराब पीकर बस चलाने की छूट

जनरथ बस के हादसे को अभी दो दिन भी नहीं हुए कि सबक किसी ने ना लिया। मंगलवार रात यमुना एक्सप्रेस वे पर 133 किलोमीटर पर बने एक ढाबे पर शिकोहाबाद डिपो की रोडवेज बस रोककर चालक और कंडक्टर शराब पी रहे थे। एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम ने बस चालक से शराब पीने से रोका तो वह झगड़ने लगा। इस पर टीम ने खंदौली टोल प्लाजा पर इसकी सूचना देकर बस रोकने के लिए कह दिया। वहां ब्रेथ एनालाइजर लगाकर जब लिकर कंटेंट चेक किया तो ड्राइवर के शराब पीने की पुष्टि हो गई। यहां पुलिस भी बुला ली गई। लेकिन सिपाहियों ने चालक को अपने स्‍तर से माफी देकर बस चलाने की इजाजत दे दी। नशे की हालत में ही ड्राइवर बस को नोएडा तक लेकर गया।

घनी आबादी के बीच कार धूं-धूं जली

फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में घनी आबादी के बीच बुधवार दोपहर मारुति वैन धूं-धूं कर जलने लगी। कार में आग के बाद धमाके के डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। दुकानें बंद हो गईं और लोग अपने घरों में दुबक गए। दरअसल इस वैन में अवैध रूप से गैस रीफिलिंग की जा रही थी। एलपीजी लीकेज के चलते एकदम से आग लग गई। दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.