Move to Jagran APP

टोल प्लाजा पर मारपीट तथा फायरिंग के मामले में इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया के खिलाफ केस दर्ज Agra News

सांसद रामशंकर कठेरिया चार लग्‍जरी गाड़ी व एक बस के काफिला के साथ दिल्ली से इटावा जा रहे थे। टोलकर्मी ने उनकी गाड़ी को छोड़कर अन्य गाडिय़ों का टोल टैक्स मांगा तो उसको काफी पीटा गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 08:45 PM (IST)
टोल प्लाजा पर मारपीट तथा फायरिंग के मामले में इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया के खिलाफ केस दर्ज Agra News
टोल प्लाजा पर मारपीट तथा फायरिंग के मामले में इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया के खिलाफ केस दर्ज Agra News

आगरा, जेएनएन। इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रामशंकर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों द्वारा आज सुबह टोल कर्मियों के साथ की गई मारपीट में मुकदमा दर्ज हो गया है। कठेरिया और एक अन्य के खिलाफ एत्मादपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कठेरिया टोलकर्मी को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार टोलकर्मियों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टोलकर्मियों का मेडिकल कराया जा रहा है। साथ ही जो वीडियो उनके द्वारा उपलब्ध कराया गया है उसकी समीक्षा की जा रही है। जो भी लोग इसमें शामिल हैं उन सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इधर सांसद के प्रवक्ता शरद चौहान द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि सांसद की गाड़ी पर अराजक तत्वों ने हमला बोल दिया था। जिसके कारण सुरक्षाकर्मियों को फायरिंग करनी पड़ी। प्रवक्ता के अनुसार सुबह दिल्ली से आते वक्त रहनकला टोल पर आठ दस अराजक तत्वों ने लाठी डंडे लेकर हमला बोल दिया। सांसद कठेरिया जैसे ही गाड़ी से उतरे तो हमलावर उनकी तरफ आने लगे। उनकी जान बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। सांसद द्वारा तत्काल थानाध्यक्ष एत्मादपुर को फोन पर लगाया गया लेकिन मोबाइल बंद आ रहा था। इतनी ही देर में पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी आने पर हमलावर फरार हो गए। घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।  

बता दें कि आगरा में आज तड़के रहनकला टोल पर जमकर गुंडई की गई। इनर रिंग रोड के रहनकला टोल पर विवाद के बाद कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने वहां कानून अपने हाथ ले लिया। इन लोगों वहां पर टोल कर्मियों की डंडों से पिटाई करने के साथ ही हवा में काफी फायरिंग भी की। सांसद के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने भी टोल कर्मियों को दहशत में लेने के लिए जमकर उत्पात मचाया।

सांसद रामशंकर कठेरिया चार लग्‍जरी गाड़ी व एक बस के काफिला के साथ दिल्ली से इटावा जा रहे थे। टोलकर्मी ने उनकी गाड़ी को छोड़कर अन्य गाडिय़ों का टोल टैक्स मांगा तो उसको काफी पीटा गया। टोल पर बाउंसरों ने जब इसका विरोध किया तो सांसद के सुरक्षाकर्मी ने वहां खुलेआम फायरिंग की। यह सारा मामला वहां पर सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस दौरान सांसद कठेरिया खुद भी गाड़ी से उतरकर टोलकर्मियों से अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सांसद कठेरिया ने रहनकला टोल पर गुंडई की। इनर रिंग रोड के रहनकला टोल पर विवाद हो गया। टोल पर काम कर रहे बाउंसरों ने इसका विरोध किया, तो सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग कर दी। टोलकर्मी ने गाड़ी मैं बैठे लोगों के बारे में पूछने पर सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने बाउंसरों को पीटा।

जब बाउंसरों ने इसका विरोध किया तो गार्ड ने फायरिंग कर दी। दो राउंड गोली चलाने के बाद उसने बाउंसरों को धमकाया। इसके बाद सांसद तथा उनकी पत्नी ने भी टोल कर्मियों को पीटा। इस घटना में चार टोल कर्मी के साथ एक बाउंसर भी घायल है। रामशंकर कठेरिया इससे पहले आगरा से दो बार सांसद रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.