Move to Jagran APP

आगरा में 19 किलोग्राम सोने की डकैती, पुलिस ने चेक किए 150 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज

दो बदमाशों की मुठभेड़ में मौत के बाद फरार बदमाशों की तलाश है जारी। पांच टीमों को लगाया गया है इलाके के सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में। पुलिस ने रविवार को मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी पहुंचकर वहां से डिजीटल साक्ष्य भी जुटाए हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 08:47 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 08:47 AM (IST)
आगरा में 19 किलोग्राम सोने की डकैती, पुलिस ने चेक किए 150 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज
आगरा में सोने की लूट के मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन शाखा में डकैती डालने वाले दो बदमाशों को मार गिराने के बाद पुलिस का आपरेशन जारी है। घटना में शामिल गिरोह के सरगना हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र उर्फ लाला का कमला नगर में किसी से संपर्क होने की आशंका पर पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वह 24 घंटे के दौरान 150 कैमरों की फुटेज चेक कर चुकी है।

loksabha election banner

शनिवार को तीसरे पहर 19 किलोग्राम सोने के आभूषण लूटने के बाद बदमाश अलग-अलग दिशा में गए थे। पुलिस को आशंका है कि गिरोह के तार कमला नगर के किसी व्यक्ति से भी जुड़े हो सकते हैं। जिसने गोल्ड लोन कंपनी में इतनी बडी मात्रा में सोना होने की जानकारी गिरोह को दी होगी। वह व्यक्ति ब्रांच में पहले भी गया होगा। इसीलिए उसे वहां गिरवी रखे जेवरातों के बारे में जानकारी रही होगी।

इसीलिए पुलिस ने कमला नगर के सभी ब्लाक के सीसीटीवी फुटेज चेक करने का फैसला किया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की 17 जुलाई से 28 जून तक की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस की पांच टीमें अब तक शनिवार की शाम से रविवार रात नौ बजे तक 150 कैमरों की फुटेज चेक कर चुकी हैं। जिससे कि यह पता लगाया जा सके वारदात से पहले कमला नगर में आए बदमाश यहां किन लोगों से मिले थे। इधर सीसीटीवी कैमरों की मदद से ही घटना को अंजाम देने के बाद भागते बदमाशों का सुराग हासिल हुआ था। 

पुलिस ने गोल्ड लोन कंपनी से जुटाए डिजीटल साक्ष्य

पुलिस ने रविवार को गोल्ड लोन कंपनी पहुंचकर वहां से डिजीटल साक्ष्य जुटाए। बदमाशों ने डकैती के दौरान वहां मौजूद स्टाफ को तमंचों को बल पर बंधक बनाया था। पुलिस की टीम तीसरे पहर करीब तीन बजे वहां पहुंची थी। इस दौरान उसने घटना से संबंधित वीडियाे को चेक किया। जरूरी साक्ष्यों को पुलिस ने वहां से लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.