Move to Jagran APP

Agra: ट्रेन की चपेट में आकर 15 गाय की कटकर मौत, ग्रामीणों ने बताई रेलवे की लापरवाही

गौरक्षा क्रांति के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह मुखिया ने कहा है कि उन्होंने रेलवे से पहले भी कई बार मांग की है कि वह अपनी बाउंड्रीवाल लगा ले। इससे पहले भी ट्रेन की चपेट में आने से दर्जनों गायों की पूर्व में मौत हो चुकी है।

By mohit sharmaEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 04 Dec 2022 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 06:46 PM (IST)
Agra: ट्रेन की चपेट में आकर 15 गाय की कटकर मौत, ग्रामीणों ने बताई रेलवे की लापरवाही
Agra: ट्रेन की चपेट में आकर 15 गाय की कटकर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

अकोला, (आगरा) संवाद सूत्र : थाना मलपुरा क्षेत्र के जखौदा रेलवे पुल के नीचे रविवार की सुबह आगरा झांसी रेलवे ट्रैक पर गोवंश ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे 15 गाय की दर्दनाक मौत हो गई। रविवार की सुबह लोग घरों से निकले तो रेलवे लाइन के पास जखौदा रेलवे क्रॉसिंग पर करीब 200 मीटर की दूरी में 15 गाय मरी पड़ीं थीं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी थाना पुलिस के साथ पहुंच गए।

prime article banner

जखौदा प्रधानपति अजय कुमार ने बताया कि जेसीबी की मदद से गायों का विधि विधान से अंतिम संस्कार करा दिया गया है। सूचना पर गौरक्षा क्रांति के पदाधिकारी भी पहुंच गए। गौरक्षा क्रांति के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह मुखिया ने कहा है कि उन्होंने रेलवे से पहले भी कई बार मांग की है कि वह अपनी बाउंड्रीवाल लगा ले। इससे पहले भी ट्रेन की चपेट में आने से दर्जनों गायों की पूर्व में मौत हो चुकी है। आज एक बार फिर रविवार देर रात को 15 गायों की मौत हो गई है। वही आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा के मौके पर कोई भी रेलवे का अधिकारी नहीं पहुंचा है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए लग रहा है एक साथ इतनी गाय आखिर रेलवे ट्रैक पर कहां से आई। ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद भी रेलवे अधिकारी बाउंड्रीवाल नहीं लगा रहे है।

यह भी पढ़ें- Hathras Nikay Chunav: सोशल मीडिया पर वायरल अध्‍यक्ष पद आरक्षण सूची, प्रत्‍याशियों की बढ़ी धड़कनें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.