Move to Jagran APP

US Open 2022: Karen Khachanov के हाथों मिली हार के बाद Nick Kyrgios ने गुस्से में तोड़ दिए दो रैकेट, देखें वीडियो

यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में रूसी खिलाड़ी करेन खाचानोव (Karen Khachanov) के खिलाफ यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में मिली हार के बाद निक किर्गियोस ने गुस्से में दो रैकेट को कोर्ट पर पटक कर तोड़ दिया।

By Piyush KumarEdited By: Published: Wed, 07 Sep 2022 08:09 PM (IST)Updated: Wed, 07 Sep 2022 08:09 PM (IST)
US Open 2022: Karen Khachanov के हाथों मिली हार के बाद Nick Kyrgios ने गुस्से में तोड़ दिए दो रैकेट, देखें वीडियो
ऑस्ट्रेलिया के टेनस खिलाड़ी निक किर्गियोस को यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मिली हार।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के टेनस खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने यूएस ओपन (US Open) के पुरुष सिंगल्स वर्ग में हार के बाद एक आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया दी है। रूसी खिलाड़ी करेन खाचानोव (Karen Khachanov) के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच में मिली हार के बाद निक किर्गियोस ने गुस्से में दो रैकेट को कोर्ट पर पटक कर तोड़ दिया।

loksabha election banner

निक किर्गियोस को इस मैच में 7-5 4-6 7-5 6-7 (3) 6-4 से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद करेन खाचानोव को बधाई देने के बाद किर्गियोस ने दो रैकेट को कोर्ट में पटक दिया और वो अपना किट बैग उठाकर कोर्ट से बाहर चले गए। इस दृश्य को देखकर वहां पर मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए। 

इससे पहले दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर पर भी आमने-सामने आ चुके हैं। पिछले दो साल पहले कोरोना महामारी के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे के खिलाफ कड़े शब्दों का प्रयोग किया था। 

निक किर्गियोस ने डेनिल मेदवेदेव को हराया

इससे पहले किर्गियोस ने दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी डेनिल मेदवेदेव को चार सेटों में हराकार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। किर्गियोस ने यह मैच 7-6 (11), 3-6, 6-3, 6-2 से अपने नाम करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह पांचवीं भिड़ंत थी और चौथी बार निक ने जीत दर्ज की।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के चार अलग-अलग अपराधों के लिए 27 वर्षीय निक किर्गियोस को पहले ही कुल 18,500 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना लगाया जा चुका है, जिसमें थूकना, शपथ लेना और अपने रैकेट को तोड़ना शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.