मैड्रिड, आइएएनएस। विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप ने मैड्रिड ओपन में दमदार शुरुआत की है। महिला सिंगल्स के पहले दौर में हालेप ने रूस की इकातेरीना माराकोवा को 6-1, 6-0 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। हालेप ने महज 51 मिनटों में विश्व के 32वें नंबर की खिलाड़ी माराकोवा को शिकस्त दी, जिनकी निगाहें लगातार तीसरे खिताब पर हैं। हालेप की रूसी खिलाड़ी के खिलाफ यह सात मुकाबलों में पांचवीं जीत है।

हालेप ने कहा कि मैंने वाकई में बढ़िया खेल दिखाया। शायद वह (माराकोवा) अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखा सकीं, लेकिन उनसे मुकाबला करना हमेशा मुश्किल होता है। यह एक अच्छा मुकाबला था और अच्छी शुरुआत रही।

वहीं, विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी कैरोलीन वोज्नियाकी ने रूस की डारिया गाब्रिलोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-1 से हराकर मैडिड ओपन के महिला सिंगल्स के दूसरे दौर में जगह बनाई। वोज्नियाकी ने एक घंटा और 28 मिनट में इस मुकाबले को अपने नाम किया। वोज्नियाकी की यह डारिया के खिलाफ 10 मुकाबलों में नौवीं जीत है। वोज्नियाकी को डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए क्ले कोर्ट पर बस एक और जीत की जरूरत है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस