Move to Jagran APP

Simona Halep ने टेनिस एजेंसी पर लगाया आरोप, खिलाड़ियों से किया जाता है भेदभाव

Simona Halep accuse Tennis Integrity Agency सिमोना हालेप ने टेनिस इंटीग्रिटी एजेंसी पर दो अलग-अलग व्यक्तियों से अलग बर्ताव करने का आरोप लगाया है। खिलाड़ी ने कहा कि आइटीआइए ने एबीपी में कथित विसंगतियों के लिए डोपिंग के मामले में दोहरे मानदंड बनाए

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Wed, 24 May 2023 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 09:14 AM (IST)
Simona Halep ने टेनिस एजेंसी पर लगाया आरोप, खिलाड़ियों से किया जाता है भेदभाव
Simona Halep accuse Tennis Integrity Agency for being unfair with players

लंदन, प्रेट्र: पूर्व नंबर एक और दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सिमोना हालेप ने टेनिस इंटीग्रिटी एजेंसी (आइटीआइए) पर दोहरे मानदंड का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके एथलीट बायोलाजिकल पासपोर्ट (एबीपी) के संबंध में लगाए गए अनियमितताओं के आरोप से निपटने के लिए दोहरे मानक बनाए गए हैं।

loksabha election banner

डोपिंग के लगाए आरोप-

रोमानिया की इस 31 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि आइटीआइए ने एबीपी में कथित विसंगतियों के लिए डोपिंग के मामले में दोहरे मानदंड बनाए। हालेप ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि आइटीआइए ने अपने प्रतिनिधि निकोल सैपस्टेड के माध्यम से तीन दिन पहले सार्वजनिक रूप से कहा था कि आइटीआइए समयबद्ध तरीके से हालेप का मामला सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है।

सुनवाई में हुई देरी-

सिमोना ने आगे कहा कि वे उसी समय आधिकारिक तौर पर ट्रिब्यूनल से मेरी सुनवाई में देरी का अनुरोध कर रहे थे। आइटीआइए सार्वजनिक रूप से एक बात कहता है, जबकि निजी तौर पर कुछ और कहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.