Move to Jagran APP

सेरेना ने शेयर की अपनी बेटी संग पहली सेल्फी, चाहने वालों की आई बाढ़

सेरेना ने अपनी बेटी संग सेल्फी ली है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 14 Sep 2017 12:05 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2017 11:01 AM (IST)
सेरेना ने शेयर की अपनी बेटी संग पहली सेल्फी, चाहने वालों की आई बाढ़
सेरेना ने शेयर की अपनी बेटी संग पहली सेल्फी, चाहने वालों की आई बाढ़

न्यूयॉर्क, जेएनएन। अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपनी बेटी की पहली फोटो दुनिया वालों को दिखाई है। सेरेना ने अपनी बेटी संग सेल्फी ली है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही अपनी बेटी के इस दुनिया में आने के सफर को भी दिखाया है।

prime article banner

सेरेना की बेटी का नाम एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियन जूनियर है। यह नाम बेटी के पिता और रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन के नाम पर रखा गया है। सेरेना ने अपनी बेटी की फोटो के साथ लिखा कि मेरी बेटी से मिलिए और उसके इस दुनिया में आने के सफर को जानने के लिए मेरे बायो में दिए लिंक पर क्लिक करिए। सेरेना ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

सेरेना अपने बायो के जिस लिंक की बात कर रही हैं, उसमें उन्होंने दो मिनट का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान पहले अल्ट्रासाउंड कराने से लेकर उनके आठ हफ्तों की प्रेग्नेंसी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने और फिर उनकी बेटी के दुनिया में आने के पलों को समेटा गया है। 

सेरेना और उनकी बेटी की इस फोटो को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं। 35 साल की सेरेना ने 1 सितंबर को फ्लोरिडा में बेटी को जन्म दिया था। यह सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस का पहला बच्चा है। सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ था। सेरेना (23 ग्रैंड स्लैम खिताब) दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लेम जीतने वाली खिलाड़ी हैं।

देेखिए, उनकी बेटी की फोटो- 

Meet Alexis Olympia Ohanian Jr. You have to check out link in bio for her amazing journey. Also check out my IG stories 😍😍❤️❤️

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.