Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलियन ओपन से वापसी करना चाहती हैं टेनिस क्वीन सेरेना विलियम्स

सेरेना अगले महीने मां बन सकती हैं।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 11:22 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 11:52 AM (IST)
ऑस्ट्रेलियन ओपन से वापसी करना चाहती हैं टेनिस क्वीन सेरेना विलियम्स
ऑस्ट्रेलियन ओपन से वापसी करना चाहती हैं टेनिस क्वीन सेरेना विलियम्स

लॉस एंजिलिस, एएफपी। अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का मानना है कि गर्भावस्था से उन्हें 'नई ऊर्जा' मिली है। साथ ही उन्होंने कहा है कि जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के अपने खिताब के बचाव के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।

prime article banner

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में 36 वर्षीय सेरेना ने कहा कि उन्होंने मेलबर्न में होने वाले अगले साल के पहले ही ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने का लक्ष्य रखा है। सेरेना अगले महीने मां बन सकती हैं। उन्होंने ने कहा, 'मुझे पता हैं मैं खुद से बहुत ज्यादा उम्मीदें कर रही हूं, लेकिन मैं वहां खेलना चाहती हूं। बच्चे को जन्म देने के बाद मेरे पास तीन महीने का समय होगा। हालांकि यह काफी चुनौतीपूर्ण होगा।'

इस साल गर्भावस्था के दौरान ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाली सेरेना अपना खिताब बचाने के साथ-साथ दिग्गज खिलाड़ी मार्गेट कोर्ट के 24 ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने के रिकॉर्ड की भी बराबरी करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि जाहिर है अगर मुझे उनकी बराबरी करने का मौका मिलता है तो मैं पीछे नहीं हटने वाली। 

उन्होंने कहा कि मैदान से हटने के बाद भी वह टेनिस मैचों खास कर बहन वीनस विलियम्स के मैचों को देखती थीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.