Move to Jagran APP

सानिया मिर्जा भड़की, कहा- जब पति खराब खेलता है तो हमारी वजह से, हम ध्यान भटकाते हैं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पति के खराब खेल के लिए पत्नी को दोषी ठहराने की मानसिकता का विरोध किया है। उन्होंने कहा जब वो खराब खेलते हैं तो दोष हमारे उपर लगाया जाता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 06:51 PM (IST)
सानिया मिर्जा भड़की, कहा- जब पति खराब खेलता है तो हमारी वजह से, हम ध्यान भटकाते हैं
सानिया मिर्जा भड़की, कहा- जब पति खराब खेलता है तो हमारी वजह से, हम ध्यान भटकाते हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क द्वारा पत्नी का टी20 विश्व कप फाइनल देखने पर किया गया जोरू का गुलाम ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। सानिया ने गुरुवार को इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि यह सही है एशिया में ऐसा किसी खिलाड़ी ने किया होता तो उसे जोरू का गुलाम बुलाने में देर नहीं लगाते लोग।

loksabha election banner

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान स्मृति मंधाना और बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज के साथ वीडियो चैट में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, "महिलाओं को समाज में ध्यान भटकाने वाला माना जाता है। यह मेरा लिए बहुत मजाकिया है लेकिन मैं और अनुष्का को इससे कही बार जोड़ा जा चुका है। मुझे लगता है जब कभी भी हमारे पति प्रदर्शन करेत हैं यह उनकी वजह से होता है और जब कभी भी वो अच्छा नहीं करते यह हमारी वजह से होता है। मुझे इस बात को पता नहीं चला आखिरी यह काम कैसे करता है।"

"मैं इस बात को ऐसे कह रही हूं जैसा मानों कोई मजाक हो लेकिन यह मुद्दा इससे कहीं ज्यादा गहरा है। गहरा मुद्दा यह है कि क्या हमेशा ही महिला ध्यान भटकाने की वजह हो सकती है उनका ताकत नहीं। यह सांस्कृतिक मुद्दा है और इसे ऐसे ही सामना करना होता है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी वहां मौजूद है तो वही ध्यान भटकाती है क्योंकि उनको डिनर के लिए जाना होता है। क्या इसका कोई मतलब भी बनता है।" 

महिला टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार द्वारा पत्नी का मैच देखने के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा बीच में छोड़कर जाना हर किसी ने सराहा। लोगों ने उनके पत्नी को इस तरह सपोर्ट करने पर तारीफ की। सानिया मिर्जा ने ट्वीट में लिखा, "यह तो पक्की बात है ! अगर उपर वाले की दुआ से यह कोई उप महाद्वीप का खिलाड़ी होता तो लोग उनको जोरू का गुलाम कहने में एक सेकेंड भी नहीं लगाते। आपके लिए अच्छा है यह स्टार्क, कपल गोल यकीनन"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.