Move to Jagran APP

यूएस ओपन: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना डबल्स के दूसरे दौर में

सानिया और क्रोएशिया के इवान डोडिग को लातविया की जेलेना ओस्तापेंको और फ्रांस के फेब्रिस मार्टिन के हाथों 7-5, 3-6, 6-10 से हार झेलनी पड़ी।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Sun, 03 Sep 2017 11:18 AM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2017 11:35 AM (IST)
यूएस ओपन: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना डबल्स के दूसरे दौर में
यूएस ओपन: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना डबल्स के दूसरे दौर में

न्यूयार्क, पीटीआई। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा का साल के आखिरी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन के मिक्स्ड डबल्स में अभियान पहले ही दौर में थम गया। सानिया और क्रोएशिया के इवान डोडिग को लातविया की जेलेना ओस्तापेंको और फ्रांस के फेब्रिस मार्टिन के हाथों 7-5, 3-6, 6-10 से हार झेलनी पड़ी।

loksabha election banner

सानिया और बोपन्ना डबल्स के दूसरे दौर में

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलावा रोहन बोपन्ना ने अपनी जोड़ियों के साथ अमेरिकी ओपन टेनिस डब्ल्स के अगले दौर में जगह बना ली है। वुमंस डबल्स में चौथी सीड सानिया को अपनी चीनी जोड़ीदार पेंग सुआई के साथ दूसरे दौर का मुकाबला जीतने में 2 घंटे 13 मिनट लगे। इस जोड़ी ने स्लोवाकिया की जाना केपेलोवा और मैग्डेलेना रिबारिकोवा को 6-7(5), 6-3, 6-3 से हराया। सानिया महिला डबल्स में चीन की पेंग शुआई के साथ दूसरे दौर में पहुंच चुकी हैं। पुरुष डबल्स में दिविज शरण और जर्मनी के आंद्रे बेगेमैन की जोड़ी को स्पेन के फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज की जोड़ी से 4-6, 4-6 से मात मिली।

रोहन बोपन्ना और कनाडा की गेब्रिएला डाबरोवस्की ने मिक्स्ड डबल्स के दूसरे दौर में स्थान बना लिया है। पहले दौर में इस जोड़ी ने हीदर वॉटसन (ब्रिटेन) और हेनरी कॉन्टिनेन (फिनलैंड) को 6-4, 4-6 (13-11) से मात दी।

मौजूदा यूएस ओपन के मेंस डबल्स में बोपन्ना और मिक्स्ड डबल्स में सानिया की चुनौती खत्म हो चुकी है।जबकि लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार पूरब राजा मेंस डबल्स के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.