Move to Jagran APP

रोजर फेडरर ने अपने फैंस को किया आश्चर्यचकित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपने दो फैंस के साथ छत पर टेनिस मैच खेला। फैंस भी फेडरर को देखकर हैरान रह गईं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 08:25 AM (IST)
रोजर फेडरर ने अपने फैंस को किया आश्चर्यचकित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
रोजर फेडरर ने अपने फैंस को किया आश्चर्यचकित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रोम, आइएएनएस। 20 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता और स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपने दो प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए उनसे मुलाकात की और उनके साथ छत पर टेनिस भी खेला। किसी भी विश्व स्तरीय खिलाड़ी और अपने पसंदीदा शख्स से ऐसी मुलाकात हर कोई चाहेगा। 

loksabha election banner

हाल ही में इटली के लिगुरिया शहर में 13 साल की विटोरिया और 11 साल की कैरोला का छत पर टेनिस खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद फेडरर ने उनसे मुलाकात की और इसका वीडियो अब सामने आया है। इस मुलाकात में फेडरर ने दोनों लड़कियों को ट्रेनिंग के लिए राफेल नडाल अकादमी में अभ्यास करने का प्रस्ताव दिया।

रोजर फेडरर ने कहा है, "मैंने दुनिया के हर कोने में टेनिस खेला है, लेकिन यहां खेलना मेरे लिए खास रहा। हमने यह दिखाया कि आप कहीं भी खेल सकते हैं और इसका मजा उठा सकते हैं। इन दोनों लड़कियों के साथ छत पर टेनिस खेलने में बहुत मजा आया। कैरोला और विटोरिया की तरह किसी प्रशंसक या बच्चे को आश्चर्यचकित करना बहुत अच्छा लगता है।"

जुलाई के पहले हफ्ते में इन दोनों प्रशंसकों को बताया गया कि उनका साक्षात्कार लिया जाएगा और फिर उनके साक्षात्कार का वीडियो प्रोफेशनल टेनिस एसोसिएशन (एटीपी) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इसमें 13 साल की विटोरिया से पूछा गया कि अगर फेडरर आपको अचानक दिखेंगे तो वह क्या करेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि मैं उन्हें देखकर उछलने लगूंगी।

वहीं, 11 साल की कैरोला ने कहा था, "मैं अपने हाथ में उनका ऑटोग्राफ ले लूंगी।" इस बीच, फेडरर अचानक इन दोनों लड़कियों के सामने आ जाते हैं। अपने रोल मॉडल को सामने देखकर दोनों लड़कियां हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि हमें यकीन ही नहीं हो रहा कि फेडरर हमारे साथ छत पर हैं। इसके बाद फेडरर इनके साथ छत पर टेनिस खेलते हैं और वे लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.