नई दिल्ली, जेएनएन। 29 अगस्त को भारत में हर साल नेशनल स्पोर्ट्स डे मनाया जाता है। सरकार द्वारा अपनी विधा में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया जाता है। विशाखापत्तनम में खेल दिवस के दिन लगाया गया एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की तस्वीर के नीचे पीटी उषा का नाम लिखा हुआ है।

29 अगस्त को नेशनल स्पोर्ट्स डे के दिन आंद्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी राष्ट्रीय स्तर के पदक विजेता खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया। इस कार्यक्रम में जो पोस्टर लगाया गया था, उसमें बहुत बड़ी चूक देखने को मिली।

'वाइएसएआर क्रिडा प्रोताशाहाकू' के नाम आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में तस्वीर तो सानिया मिर्जा की लगाई गई थी लेकिन उसके साथ नाम पूर्व धाविका पीटी उषा का नाम था। यह पोस्टर को कई जगह लगाया गया था और जब आयोजकों को इस गलती का पता चला तो तुरंत ही सारे पोस्टर को हटाने का आदेश दे दिया गया।

ये भी पढ़ें: इस तेज गेंदबाज का वो रिकॉर्ड जो टीम इंडिया के लिए आज भी है अटूट

आपको बता दें कि खेल दिवस हर साल 29 अगस्त को हॉकी के महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन पर मनाया जाता है। ध्यानचंद की शानदार कप्तानी में भारत के लिए साल 1928, 1932 और 1936 में ओलिंपिक स्वर्ण पदक जीता था।