Move to Jagran APP

मुनार, डेलिएन, बडेने और फेलिक्स रियो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

जाउमे मुनार बोलिविया के ह्यूगो डेलिएन स्लोवेनिया के अलजाज बडेने और कनाडा के फेलिक्स ऑगर-अलीसीमे ने रियो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 02:42 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 02:42 PM (IST)
मुनार, डेलिएन, बडेने और फेलिक्स रियो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
मुनार, डेलिएन, बडेने और फेलिक्स रियो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

रियो डि जेनेरियो, आइएएनएस। स्पेन के जाउमे मुनार, बोलिविया के ह्यूगो डेलिएन, स्लोवेनिया के अलजाज बडेने और कनाडा के फेलिक्स ऑगर-अलीसीमे ने रियो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

loksabha election banner

खिताब के प्रबल दावेदार ऑस्टि्रया के डोमिनिक थिएम और इटली के फेबियो फोग्निनी पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गए थे। एटीपी रैंकिंग में 66वें पायदान पर काबिज मुनार का सामना क्वार्टर फाइनल में ऑगर-अलीसीमे (64) के खिलाफ होगा जबकि डेलिएन (113) बडेने से भिड़ेंगे। 21 वर्षीय मुनार ने तीन घंटे तक चले कड़े मुकाबले में ब्रिटेन के कैमरुन नोरी को 7-6, 5-7, 7-6 से मात देकर अगल दौर में जगह बनाई। डेलिएन ने स्पेन के रोबर्टो कार्बालेस को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से पराजित किया। दूसरी ओर, बडेने ने भी दमदार प्रदर्शन करते हुए ब्राजील के थियागो मोनटिएरो को 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 18 वर्षीय ऑगर-अलीसीमे ने चिली के क्रिस्टियन ग्रेन को एक घंटे और 46 मिनट तक चले मुकाबले में 7-5, 6-4 से पराजित किया।

इस्नर ने बनाई अंतिम-आठ में जगह

फ्लोरिडा। अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी दूसरे वरीय जॉन इस्नर ने पुरुष सिंगल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में लुकास लास्को को हराकर डेलरे बीच ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इस्नर ने यह मैच सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से अपने नाम किया। इस्नर ने कहा, 'यह शानदार जीत है। मुझे इस कोर्ट पर खेलना आरामदायक लगा। यह कोर्ट मेरे लिए ठीक है। मेरी कोशिश खिताबी जीत हासिल करने की है।' इंग्लैंड के डैन इवांस भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। उन्होंने पुरुष सिंगल्स के मैच में दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस को 6-0, 6-2 से परास्त किया। इवांस 12 महीने का निलंबन झेलने के बाद पहली बार किसी क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.