Move to Jagran APP

फ्रेंच ओपन: मारिन सिलिक और मुगुरूजा तीसरे दौरे में पहुंचे

मारिन सिलिक अपना विजय अभियान जारी रखते हुए साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 08:57 PM (IST)
फ्रेंच ओपन: मारिन सिलिक और मुगुरूजा तीसरे दौरे में पहुंचे
फ्रेंच ओपन: मारिन सिलिक और मुगुरूजा तीसरे दौरे में पहुंचे

पेरिस, रायटर। क्रोएशिया के मारिन सिलिक अपना विजय अभियान जारी रखते हुए साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं जबकि स्पेन की गरबाइन मुगुरुजा भी महिला सिंगल्स के तीसरे दौर में पहुंच गईं। 

loksabha election banner

टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त सिलिक ने पोलैंड के हुबर्ट हुर्काज को दो घंटे 50 मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में 6-2, 6-2, 6-7, 7-5 से मात देकर तीसरे दौर में कदम रखा जहां। तीसरे दौर में सिलिक का सातना अमेरिका की स्टीव जॉनसन से होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रर्फ को 4-6, 7-6, 6-2, 6-2 से हराया। इटली के फेबियो फोगनिनी ने स्वीडन के इलियास यमर को 6-4, 6-1, 6-2 से पराजित किया। वहीं सातवीं वरीयता प्राप्त कनाडा के थोमिनीक थिएम ने ग्रीस के स्टीफनोस सित्सिपास को 6-2, 2-6, 6-4, 6-4 से मात दी। एक अन्य मैच में ग्रेट ब्रिटेन के काइल एडमंड ने हंगरी के मार्टन फुकसोविस को दो घंटे 16 मिनट तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में 6-0, 1-6, 6-2, 6-3 से हराया। तीसरे दौर में उनका सामना इटली के फेबियो फोगनिनी से होगा। 

मुगुरुजा भी आगे बढ़ीं : महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त स्पेन की मुगुरुजा भी अगले दौर में पहुंच गईं हैं। मुगुरुजा ने दूसरे दौर के मुकाबले में फ्रांस की फियोना फेरो को 6-4, 6-3 से पराजित किया। तीसरे दौर में मुगुरुजा का मुकाबला समांथा स्टोसुर से होगा।

फीफा विश्व कप की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.