Move to Jagran APP

मनिका विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप सिंगल टूर्नामेंट से हुए बाहर, डबल्स में बनाई जगह

World Table Tennis विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप में बुधवार को तगड़ा झटका लगा। भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही बत्रा का सिंगल मुबाकले से बाहर हो गई हैं।

By AgencyEdited By: Umesh KumarPublished: Wed, 24 May 2023 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 08:29 PM (IST)
मनिका विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप सिंगल टूर्नामेंट से हुए बाहर, डबल्स में बनाई जगह
मनिका बत्रा को विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के सिंगल से हुई बाहर।

नई दिल्ली, पीटीआई। विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप में बुधवार को तगड़ा झटका लगा। भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही बत्रा का सिंगल मुबाकले से बाहर हो गई हैं। मनिका बत्रा को पुएर्तो रिकों की खिलाड़ी ने हराया। वहीं, अचंत शरत कमल और साथियान ज्ञानशेखरन की जोड़ी पुरुषों के अंतिम 16 में जगह बना ली है।

loksabha election banner

मनिका का रुका कारवां

भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के अंतिम 32 दौर में पुएर्तो रिको की एड्रियाना डियाज से 3-4 से हारकर बाहर हो गई। आईटीटीफ रैंकिंग में 13वें स्थान पर काबिज डियाज के विरुद्ध दुनिया की 39वें नंबर की खिलाड़ी मनिका ने पहला गेम जीता, लेकिन उस लय को कायम नहीं रख सकी। डियाज ने यह मुकाबला 6-11, 12-10, 11-9, 6-11, 13-11, 9-11, 11-3 से जीता।

महिला डबल्स के अंतिम 16 में बनाई जगह

अचंत शरत कमल और साथियान ज्ञानशेखरन पुरुषों के अंतिम-16 वर्ग में पॉल ड्रिंकहाल और लियाम पिचफोर्ड से खेलेंगे। भारतीय जोड़ी ने इसी टीम को पिछले साल बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में हराकर स्वर्ण पदक जीता था। मनिका और अर्चना कामत महिला डबल्स के अंतिम-16 में जापान की हिना हयाता और मिमा इतो से खेलेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.