मेलबर्न, आइएएनएस। सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक के आस्ट्रेलिया ओपन में उतरने का सभी को इंतजार है। इस बीच उनको लेकर टूर्नामेंट से पहले इतना कुछ हो चुका है कि सभी उनकी बातें कर रहे हैं। आस्ट्रेलियन ओपन अभियान के दौरान कनाडा की युवा टेनिस खिलाड़ी लैला फर्नाडीज से प्रशंसकों ने इंटरनेट मीडिया पर अपील करते हुए कहा कि कोर्ट पर नोवाक जोकोविकि के पास जाने से पहले मास्क पहन लें। यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

लैला फर्नाडीज ने ट्वीट किया, 'मैं यह घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मैं आस्ट्रेलियन ओपन में भाग ले रही हूं और यहां प्रशिक्षण लेने के साथ रहने वाली हूं। उन्होंने इस दौरान प्रशंसकों से सुझाव मांगें की उनको क्या पहनना चाहिए। इस पर उनको कई तरह के जवाब मिले, कुछ प्रशंसकों ने उन्हें जोकोविक से दूरी बनाए रखने के लिए कहा, तो कई यूजर्स ने मास्क पहने की सलाह दी।' एक प्रशंसक ने सुझाव दिया, 'अगर आप जोकोविक के पास या कहीं भी जा रहे हैं, तो मास्क लगाएं और दूरी बनाकर रखें।'

प्रजनेश आस्ट्रेलियन ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन बुधवार को यहां दूसरे दौर में जर्मनी के मैक्सिमिलन मार्टरर से सीधे सेटों में हारकर आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वालीफायर्स से बाहर हो गए। प्रजनेश ने रैंकिंग में अपने से सात स्थान नीचे मार्टरर को दूसरे सेट में कड़ी चुनौती पेश की, लेकिन आखिर में उन्हें एक घंटे 26 मिनट तक चले मैच में 2-6, 6-7 (8) से हार का सामना करना पड़ा। प्रजनेश की हार से अब भारत का दारोमदार युकी भांबरी पर टिका है। रामकुमार रामनाथन और अंकिता रैना पहले ही क्वालीफायर्स से बाहर हो गए हैं।

 

Edited By: Viplove Kumar