नई दिल्ली। इंडोनेशिया में 18वें एशियन गेम्स की शुरुआत 18 अगस्त से होगी और इसके लिए भारतीय टेनिस दल वहां पहुंच चुका है। कमाल की बात ये है कि इस दल के साथ सीनियर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस नहीं आए हैं। दल के साथ वहां नहीं पहुंचने के बाद ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वो इस एशियन गेम्स में हिस्सा नहीं लेंगे। भारतीय मेन्स टेनिस टीम के कप्तान व कोच जीशान अली ने कहा कि उन्हें पेस के बारे में कुछ नहीं पता कि वो दल के साथ क्यों नहीं आए। 

जीशान ने कहा कि मुझे उनके यहां आने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सिर्फ पेस ही आपको बता सकते हैं कि वो यहां कब आएंगे। पिछली बार मैंने उनसे बात की थी और उन्होंने मुझे कहा था कि वो सिनसिनाटी में खेलेंगे और उसके बाद पालेमबैंग आएंगे लेकिन वो वहां भी नहीं खेल रहे हैं। डबल्स में पेस के जोड़ीदार के बारे में कुछ साफ नहीं है। उनके जोड़ीदार रोहन बोपन्ना और दिविज शरण साथ में खेलेंगे ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। 18 बार ग्रैंड स्लैम जीत चुके पेस रामकुमार रामानाथन या सुमित नांगल के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगे। 

45 वर्ष के पेस ने वर्ष 2006 एशियन गेम्स में आखिरी बार हिस्सा लिया था। एशियन गेम्स में पेस ने अब तक कुल पांच गोल्ड मेडल जीते हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो अपने आखिरी एशियन गेम्स का समापन गोल्ड मेडल जीतकर करें। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern