Move to Jagran APP

मियामी ओपन टूर्नामेंट में कोलिंस ने अपनी आदर्श वीनस को हराया

24 वर्षीय क्वालीफायर कोलिंस का पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर यह दूसरा ही सत्र है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 30 Mar 2018 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 12:42 PM (IST)
मियामी ओपन टूर्नामेंट में कोलिंस ने अपनी आदर्श वीनस को हराया
मियामी ओपन टूर्नामेंट में कोलिंस ने अपनी आदर्श वीनस को हराया

मियामी, रायटर। विश्व की 93वें नंबर की खिलाड़ी डेनियली कोलिंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डब्ल्यूटीए मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में आठवीं रैंक पर विराजमान वीनस विलियम्स पर 6-2, 6-3 से उलटफेर भरी जीत दर्ज की और सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

loksabha election banner

24 वर्षीय क्वालीफायर कोलिंस का पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर यह दूसरा ही सत्र है। उन्होंने पहली बार शीर्ष 10 रैंकिंग में शामिल खिलाड़ी पर जीत दर्ज की। कोलिंस का सामना इस टूर्नामेंट के जरिये पहली बार वीनस से हुआ था और अपने पहले ही मैच में उन्होंने अमेरिका की दिग्गज खिलाड़ी को पटखनी दे दी।

अब शनिवार को होने वाले फाइनल में पहुंचने के लिए उनकी भिड़ंत फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्तापेंको से होगी जिन्होंने चौथी वरीय एलीना स्वेतलीना को 7-6, 7-6 से शिकस्त दी। विश्व रैंकिंग में आठवें स्थान पर काबिज वीनस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेला।

राओनिक को हराकर सेमीफाइनल में पोत्रो

हाल ही में इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी रोजर फेडरर को हराकर खिताब जीतने वाले अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने अब मियामी मास्टर्स में भी अपना दम दिखाया है। पोत्रो ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए गुरुवार को पुरुष सिंगल्स वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में कनाडा के मिलोस राओनिक को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

पोत्रो ने कनाडा के राओनिक को 5-7, 7-6, 7-6 से मात देकर अंतिम-4 में कदम रखा। सेमीफाइनल में पोत्रो का सामना शुक्रवार को अमेरिका के जॉन इस्नेर से होगा। मैच के बाद पोत्रो ने कहा कि यह मुकाबला काफी अच्छा था और मुझे लगता है कि हम दोनों ने इस मैच का आनंद लिया। मैं इस टूर्नामेंट में खुद को बनाए रखकर काफी खुश हूं। मैं अपने खेल के स्तर को देख कर खुश हैं और निश्चित तौर पर मैं फाइनल में पहुंचना चाहता हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.