बर्लिन, एएफपी। जर्मनी के दिग्गज बोरिस बेकर का कहना है कि वह विश्व नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को कोचिंग नहीं देने वाले हैं। ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी कि अपने कोच डारेन काहिल से अलग होने के बाद हालेप अब बेकर के साथ काम शुरू करेंगी। बेकर का कहना है कि उन्हें हालेप का खेल अच्छा लगता है लेकिन वह टेनिस को लेकर अन्य प्रतिबद्धिताओं में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में चर्चा कभी हुई ही नहीं थी। 

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी और विश्व के नंबर एक जोकोविक को बेकर ने 2014 से 2016 तक कोचिंग दी थी। इस कोचिंग के दौरान उन्होंने छह ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीते थे। वर्तमान में बेकर जर्मनी की पुरुष टेनिस टीम के कोच हैं और कई कंपनियों के लिए विश्लेषक के रूप में काम भी कर रहे हैं।

सिलिक टाटा ओपन से हटे

दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी मारिन सिलिक ने घुटने की चोट के कारण शुक्रवार को अगले हफ्ते होने वाले महाराष्ट्र ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। क्रोएशिया के दूसरे वरीय खिलाड़ी के हटने से पुर्तगाल के पेड्रो सौसा मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लेंगे।

सिलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने हटने की घोषणा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, मुझे यह घोषणा करके दुख हो रहा है कि मुझे टाटा ओपन महाराष्ट्र से हटना पड़ रहा है। मैं अपने प्रशंसकों और आयोजकों से माफी मांगता हूं। मैं खेलना चाहता था, लेकिन मेरे घुटने का दर्द बढ़ गया है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 31 दिसंबर से पांच जनवरी तक होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस