सिनसिनाटी (अमेरिका), आइएएनएस। ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे और योहाना कोंटा को सिनसिनाटी ओपन के पहले ही दौर में हारकर बाहर होना पड़ा। मरे को पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में फ्रांस के 24 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी लुकास पोइली ने 6-1, 1-6, 6-4 से मात देकर बाहर कर दिया।

इस हार के बाद मरे ने कहा कि उन्हें इस प्रकार की हार से बचने के लिए अपने खेल में 10 से 15 प्रतिशत तक सुधार करना होगा। इस हार से निराश मरे ने कहा, 'वह शीर्ष-20 खिलाड़ियों में शामिल हैं। यह काफी संघर्षपूर्ण मैच था। अगर मैं 10 से 15 प्रतिशत तक सुधार करूं अपने खेल में, आप इस प्रकार की हार से बच सकते हैं'।

योहाना कोंटा भी हारी

ब्रिटेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा को सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में निराशा हात लगी। वर्ल्ड नंबर-39 कोंटा को महिला एकल वर्ग के पहले दौर में बेलारूस की आर्यना सबालेंका से हार मिली। वर्ल्ड नंबर-34 सबालेंका ने कोंटा को 4-6, 6-3, 6-4 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

इसके अलावा, रोजर्स कप में अनुपस्थित रहने के बाद इस टूर्नामेंट से टेनिस कोर्ट में प्रवेश करने वाली अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अगले दौर में जगह बना ली है।

सेरेना ने अच्छी शुरुआत करते हुए महिला एकल वर्ग के पहले दौर में डारिया गावरिलोवा को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से मात दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pradeep Sehgal