Move to Jagran APP

Zuk Edge II स्पेशल एडिशन की तस्वीरें हुई लीक, डुअल रियर कैमरा हो सकता है खासियत

zuk edge 2 स्पेशल एडिशन की तस्वीरें लीक हुई हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 01:43 PM (IST)
Zuk Edge II स्पेशल एडिशन की तस्वीरें हुई लीक, डुअल रियर कैमरा हो सकता है खासियत
Zuk Edge II स्पेशल एडिशन की तस्वीरें हुई लीक, डुअल रियर कैमरा हो सकता है खासियत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्पेशल एडिशन zuk edge 2 की तस्वीरें लीक हुई हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में zuk edge स्मार्टफोन लॉन्च किया था। zuk edge 2 इसी का अपग्रेडेड वेरिएंट है। zuk edge 2 स्मार्टफोन की तस्वीरें 'चीन की एक वेबासइट वीबो पर शेयर की गई हैं। इससे यह पता चलता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही फ्रंट पैनल पर डुअल एज कर्व्ड स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन के ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट को लीक किया गया है।

loksabha election banner

Zuk edge 2 के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। इसमें होमबटन नहीं दिया गया है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस है। वहीं, इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की हो सकती है। हालांकि, इस फोन की वास्तविक स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आई हैं। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इस फोन के लुक में काफी बदलाव किया गया है। इन तस्वीरों के अलावा हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अगर लीक हुए फीचर पर गौर किया जाए, तो यह साफ है कि zuk edge 2 की कीमत पिछले वेरिएंट से ज्यादा हो सकती है।

फोटो साभार: weibo

Zuk edge के फीचर्स: फोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी टीडीडीआई डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एक यू टच फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो 0.09 सेकेंड में हैंडसेट अनलॉक कर सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इसमें 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए नहीं बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाइ-फाइ 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1 और जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे फीचर्स शामिल हैं। फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़े,

बीएसएनएल इन लोगों को बांटेगी फ्री सिम कार्ड, मिलेगा फ्री टॉकटाइम और इंटरनेट डाटा

शाओमी रेडमी 3एस और 3एस प्राइम की सेल शुरु, जानें कहां से खरीदें, जल्द हो सकता है Out Of Stock

भारत में आईफोन की कीमत हो सकती है कम, कंपनी भारत में शुरु करेगी आईफोन SE की असेंबलिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.