नई दिल्ली। जेब्रॉनिक्स ने ‘इलेक्ट्रो हेड’ नाम से नया प्रीमियम हेडफोन पेश किया है। ‘इलेक्ट्रो हेड’ USB पॉवरयुक्त एलईडी लाइट्स और 3.5 मिमी स्टीरियो प्लग्स से युक्त प्रीमियम हेडफोन है।

ज़ेब्रानिक्स ने पेश किया 'ब्लूटूथ सेल्फी स्टिक'

जेब्रॉनिक्स के पास हेडफोन की पूरी श्रृंख्ला है, इलेक्ट्रोहेड प्रीमियम हेडफोन संगीत, मूवीज या गेमिंग के लिए उपयुक्त है। इसमें इनपुट के लिए 3.5मिमी स्टीरियो प्लग और एलईडी लाइट्स के लिए USB प्लग लगे हैं। यह 50मिमी ड्राइवरों के साथ भी आता है, जिसका फ्रिक्वेंसी रिस्पांस बेहद अच्छा है। हेडफोन में बेहद शानदार बास और ट्रिबल पुनरुत्पादन है। हेडफोन चारों दिशाओं में घूमने वाले माइक के साथ आता है। हेडफोन का इम्पीडंस 32 ओह्म है, इसे कंप्यूटर, मोबाइल फोन, टेबलेट, टेलीविजन आदि के साथ उपयोग किया जा सकता है।

हेडफोन का डिजाइन सुविधा के महत्व को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें बड़े आकार के ईयरकप लगे है जो आपके कानों को पूरी तरह ढक देते हैं और शोर को काफी हद तक समाप्त कर देते हैं। ईअरकप बेहद मुलायम और पैड युक्तक हैं इसलिए उनसे आपके सिर में कोई खिंचाव उत्पन्न नहीं होता है, यह बेहद हल्का भी है। यह काले और स्लेटी रंग के संयोजन में आता है, हेडफोन बेहद फैशनेबल लगता है। हेडफोन में वॉल्यूम कंट्रोलर भी लगा है। हेडफोन के हेडबेंड को आकार के अनुसार व्यवस्थित किया जा सकता है।

जेब्रानिक्स लाया वॉयरलेस माइक व ब्लूटूथ से लैस नए टॉवर स्पीकर

इलेक्ट्रो हेड रिटेल और ऑनलाइन स्टोर दोनों में उपलब्ध है। यह जेब्रानिक्स से 1 साल की वारंटी के साथ आता है। हेडफोन का मूल्य रु.1990/- है।

Edited By: Monika minal