जेब्रॉनिक्स ने अपने साउंड बार स्पीकर को ‘जूक बारतथा ब्लूटूथ विशेषता के साथ अपडेट किया है। स्लीक और काम्पेक्ट डिज़ाइन में नवीनतम प्रौद्योगिकी से युक्त, जेब्रॉनिक्स जूक बार अब आपके आसपास तारों के जाल के बिना सराउंड साउंड का अनुभव प्रदान करती है।

इस स्पीकर को गत वर्ष बाजार में उतारा गया था और अपनी बढ़िया आवाज के कारण यह यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया और अब इसका नया मॉडल ब्लूटूथ की सुविधा के साथ आया है। इसकी कीमत 5499/- रुपये है।

फोन पर बात करते हुए आवाज हो जाती है बंद! तो ये है उपाय

बेहतर आवाज देने वाला यह स्पीकर टीवी का उचित साथी है। जूक बार स्पीकर बार में डाउन फायरिंग सबवूफर और मिड/हाई ड्राइवर के साथ आता है। स्पीकर की कुल आउटपुट 49 वाट आरएमएस है। स्पीकर 40hz-20khz की रेंज में आवाज उत्पन्न करने में सक्षम है।

जूक बार स्पीकर को आवाज की शानदार स्पष्टता और फ्रिक्वेंसी रिस्पांस के लिए डिजायन किया गया है। यह फिल्म देखने और संगीत सुनने के आपके अनुभव को पूरी तरह एक नए स्तर पर ले जाएगा। स्पीकर में आकर्षक चमकदार फिनिश पैनल और डिजिटल डिस्प्ले भी लगा है। सबवूफर टॉप पैनल में सरल एक्सेस के लिए सभी कंट्रोल लगे हैं, इसके साथ पूरी तरह से काम करने वाला फंक्शनल रिमोट कंट्रोलर भी आता है।

जेब्रॉनिक्स ने पेश किया ‘मेड इन इंडिया’ 4.1 स्पीकर

तीन चैनल के बिल्ट-इन एम्पलीफायर से सुसज्जित स्पीकर पावरफुल, कम शोर और उच्च दक्षता वाली आवाज प्रदान करता है। स्पीकर में ब्लूटूथ, पैनड्राइव के लिए यूएसबी स्लॉट, एसडी/एमएमसी कार्ड के लिए स्लॉट, बिल्ट-इन एफएफ ट्यूनर और एक्स-इन जैसे विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्प भी मौजूद हैं। 1 साल की वारंटी के साथ यह स्पीकर प्रमुख दुकानों में उपलब्ध है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप