Move to Jagran APP

Xiaomi 23 अगस्त को लॉन्च करेगा Notebook, Asus ZenBook Pro से होगा मुकाबला

शाओमी 23 अगस्त को अपना नया लैपटॉप लॉन्च करने जा रहा है, इसके लिए प्रोमो भी जारी कर दिया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 08:59 AM (IST)
Xiaomi 23 अगस्त को लॉन्च करेगा Notebook, Asus ZenBook Pro से होगा मुकाबला
Xiaomi 23 अगस्त को लॉन्च करेगा Notebook, Asus ZenBook Pro से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी ने इसी महीने की शुरुआत में Mi Notebook Pro 2 को ChinaJoy 2018 में पेश किया था। खासतौर पर वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए डिजाइन किए गए इस लैपटॉप में हाइ एंड हार्डवेयर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें प्रीमियम डिजाइन भी दिया गया है। इस लैपटॉप को कंपनी 23 अगस्त को चीन में लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए प्रोमो पोस्टर जारी किया गया है।

loksabha election banner

जारी किए गए तस्वीर के मुताबिक इस लैपटॉप में 15.6 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। इस प्रोमो में लैपटॉप के स्क्रीन के अलावा फुल फीचर्ड की बोर्ड, न्यूमैरिक की-पैड, एसडी कार्ड स्लॉट, यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम का जैक के बारे में बताया गया है। इसके अलावा अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए, जानते हैं इस लैपटॉप के अन्य संभावित फीचर्स के बारे में

इस हाई एंड प्रीमियम लैपटॉप के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 वीं जेनरेशन का इंटेल कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। डिस्प्ले फुल एचडी और पतले बेजल का दिया जा सकता है। इस नए लैपटॉप का डिजाइन एवं लुक हाल ही में लॉन्च हुए Mi Notebook Pro 2 की तरह होगा। इस हाई एंड लैपटॉप का मुकाबला पिछले सप्ताह लॉन्च हुए Asus ZenBook Pro से हो सकता है। आइए, जानते हैं इस प्रीमियम लैपटॉप के फीचर्स के बारे में

Asus ZenBook Pro 15 के स्पेसिफिकेशन्स

इस लैपटॉप के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह 5.5 इंच के फुल एचडी आइपीएस प्लस डिस्प्ले के स्क्रीन पैड के साथ आता है। इस टचपैड का इस्तेमाल करके किसी भी ऐप को स्क्रीन पर टैप करके लॉन्च किया जा सकता है। इस स्क्रीन पैड को सेकेंडरी डिस्प्ले के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्क्रीन पैड में कैलेंडर, म्यूजिक प्लेयर, कैल्कुलेटर जैसे ऐप्स दिए गए हैं। इसके अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह इंटेल कोर i9 और कोर i7 प्रोसेसर वाले दो वेरिएंट्स में आता है। साथ ही लैपटॉप में 16 जीबी का रैम दिया गया है। ग्राफिक्स कार्ड की बात करें तो इसमें Nvidia GeForce GTX1050 Ti GPU दिया गया है। लैपटॉप 1TB के इनबिल्ट स्टोरेज और 15.6 इंच के आईपीएस अल्ट्राएचडी टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:

EISA रेटिंग में Honor 10 और Nokia 7 Plus का दबदबा, मिला ये खास अवार्ड

Oppo Realme 2 देगा शाओमी के लोकप्रिय स्मार्टफोन्स टक्कर, लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक

Android 9.0 Pie के ये 11 स्मार्ट फीचर्स इसे बनाते हैं खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.