Move to Jagran APP

Xiaomi का Mi True Wireless Earphones 2 भारत में 8 मई को हो सकता है लॉन्च

Xiaomi ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट Mi True Wireless Earphones 2 को लेकर एक टीजर जारी किया है ​और कंपनी इसे भारत में 8 मई को लॉन्च कर सकती है (फोटो साभार Xiaomi)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 08:08 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 08:08 AM (IST)
Xiaomi का Mi True Wireless Earphones 2 भारत में 8 मई को हो सकता है लॉन्च
Xiaomi का Mi True Wireless Earphones 2 भारत में 8 मई को हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi अब तक भारतीय बाजार में अपनी कई कैटैगरी के तहत प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी हैं। इसमें केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि टीवी, पावर बैक और ऑडियो भारत में कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स बेचती है, जिसमें स्मार्टफोन, टेलीविज़न, ऑडियो प्रोडक्ट्स शामिल हैं। वहीं अब कंपनी ऑडियो प्रोडक्ट्स की कैटेगरी में एक नया डिवाइस Mi True Wireless Earphones 2 शामिल करने की प्लानिंग कर रही है। जिसे लेकर कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में जानकारी दी गई है कि कंपनी 8 मई को Mi 10 स्मार्टफोन के साथ एक और प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। 

loksabha election banner

 Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक 7 सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में True wireless earphones की झलक दिखाई गई है। जो कि हाल ही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए Mi True Wireless Earphones 2 से काफी मिलता-जुलता है। साथ ही पोस्ट में यह भी लिखा हुआ है कि कंपनी 8 मई को एक अल्ट्रा कूल प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगी। इससे काफी हद तक स्पष्ट होता है कि कंपनी भारत में Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च करने वाली है। 

वैसे बता दें कि Mi True Wireless Earphones 2 को इसी साल मार्च में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस की कीमत EUR 80 यानि लगभग 6,600 रुपये है। लेकिन उम्मीद है कि भारतीय बाजार में यह डिवाइस थोड़ा सस्ता हो सकता है। भारत में यह डिवाइस Realme Buds Air को भी टक्कर दे सकता है। Realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये है। 

Xiaomi Mi 10 5G भारत में 8 मई को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। वहीं कंपनी ने हाल ही में प्री-बुकिंग डेट और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स का भी खुलासा किया है। लॉन्च के बाद दोपहर 2 बजे से फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी और यूजर्स को ऑफर में मी वायरलेस पावर बैंक फ्री प्राप्त होगा। इस पावर बैंक की कीमत 2,499 रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.