Move to Jagran APP

फेस्टिव सेल में Xiaomi ने बनाया रिकॉर्ड, मात्र कुछ घंटों में 15 लाख से ज्यादा डिवाइसेज की हुई बिक्री

Diwali With Mi sale Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days 2019 sale के दौरान पहले कुछ घंटों में ही Xiaomi के 1.5 मिलियन यानी 15 लाख से ज्यादा फोन बिक गए

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 08:46 AM (IST)
फेस्टिव सेल में Xiaomi ने बनाया रिकॉर्ड, मात्र कुछ घंटों में 15 लाख से ज्यादा डिवाइसेज की हुई बिक्री
फेस्टिव सेल में Xiaomi ने बनाया रिकॉर्ड, मात्र कुछ घंटों में 15 लाख से ज्यादा डिवाइसेज की हुई बिक्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के स्मार्टफोन्स को लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण यह है कि Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर Diwali With Mi sale, Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days 2019 sale के दौरान पहले कुछ घंटों में ही Xiaomi के 1.5 मिलियन यानी 15 लाख से ज्यादा फोन बिक गए। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी ने सेल फिगर को रिकॉर्ड ब्रेकिंग बताया है। आपको बता दें कि केवल स्मार्टफोन्स की नहीं अलग-अलग तरह के Mi ecosystem डिवाइसेज, एसेसरीज, Mi TV मॉडल्स भी इस लिस्ट में शामिल है। रिकॉर्ड सेल्स के आंकड़ों पर गौर करें तो प्रति सेकेंड 10 डिवाइस से ज्यादा बिकी हैं।

loksabha election banner

Xiaomi ने बताया है कि Amazon, Flipkart और Mi.com पर बिकने वाले टॉप 10 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में से 5 शाओमी स्मार्टफोन्स हैं। इसी तरह Mi TVs भी स्मार्ट टीवी कैटेगरी में तीन बेस्टसेलर्स में से दो है। Mi Band मॉडल्स और Mi Security कैमरा ने भी कंपनी के आंकड़ों को बढ़ाया है। इसके अलावा Xiaomi ने दावा किया है कि Mi Air Purifier 2S एयर प्यूरिफायर कैटेगरी में बेस्टसेलर रहा है।

Xiaomi के फोन ऑनलाइन खरीदने के लिए क्लिक करें

Xiaomi India के हेड ऑफ कैटेगरीज और ऑनलाइन सेल्स रघु रेड्डी ने कहा, “इस साल हमने Mi TVs, Redmi 8A, Redmi Note 7 series पर ऑफर्स, Redmi 7, Redmi 7A आदि लॉन्च किए हैं। हमारे लिए फेस्टिव सेल एक अच्छी शुरुआता साबित साबित हुई है। इस दौरान हमने 1.5 मिलियन डिवाइस की बिक्री की हैं। हम अपने यूजर्स का धन्यवाद करते हैं और हम इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं।” आपको बता दें कि Diwali With Mi, Big Billion Days 2019 और Great Indian Festival सेल 4 अक्टूबर तक लाइव रहेगी। यहां आपको कई तरह के डिस्काउंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.