नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आज अपनी Redmi Note 9 सीरीज को भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। इस सीरीज के तहत Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है। कंपनी ने इस फोन को #ProCamerasMaxPerformace का हैशटैग दिया है। तो चलिए जानते हैं कि फोन के संभावित फीचर्स और कीमत क्या होगी। साथ ही फोन की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकेगी।

Redmi Note 9 सीरीज की यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग: इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर की जाएगी। साथ ही कंपनी के आधिकारिक YouTube अकाउंट पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग दिखाई जाएगी। पर इसके लिए एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें Note सीरीज के अब तक के सभी स्मार्टफोन्स की जानकारी दी है।

Redmi Note 9 सीरीज के संभावित फीचर्स:

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के मुताबिक, फोन को ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। फोन को 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। वहीं, फोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का पंच-होल फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन में 6.67 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।

इसके अलावा क्वाड रियर कैमरा कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा और चौथा डेप्थ लेंलप होगा। फोन को पावर देने के लिए 5020 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है जो 18W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ पेश किया जा सकता है।

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आई थीं जिसमें कहा गया था कि फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 800 प्रोसेसर और 5G सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, Geekbench पर फोन की लिस्टिंग से पता चला था कि इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।

Edited By: Shilpa Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट