Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon से आज दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 11:23 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 11:23 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Redmi Note 9 Pro आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरल के वजह से देशव्यापी लॉकडाउन घोषित होने पर स्मार्टफोन्स की सेल पर भी रोक लगा दी गई थी, इसके बाद पिछले हफ्ते ही सरकार द्वारा मिली रियायत के बाद फिर से स्मार्टफोन्स सेल के लिए उपलब्ध हो गए हैं। इसी क्रम में Redmi Note 9 Pro भी शामिल है जिसका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन बता दें कि इसकी सेल और डिलीवरी केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही की जाएगी। 

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro की कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और Amazon India पर आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कीमत की बात करें तो 4GB + 64GB स्टोरेज को 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि 6GB + 128GB मॉडल 16,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

वहीं इसके साथ यूजर्स कुछ सेल्स ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही यूजर्स ICICI क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई ऑप्शन के साथ इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। ईएमआई की सुविधा mi.com और Amazon India दोनों पर उपलब्ध है। 

Redmi Note 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज माइक्रोएसडी की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Android 10 के साथ MIUI 11 पर आधारित Redmi Note 9 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। पावर बैकअप के लिए फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.