Move to Jagran APP

Xiaomi Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro Max को आज दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in के साथ-साथ कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 10:11 AM (IST)
Xiaomi Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स
Xiaomi Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi Note 9 Pro Max को आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन को मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। इसकी पहली सेल मई में आयोजित की गई। दरअसल, कोरोनावायरस महामारी की वजह से मार्च के आखिरी सप्ताह से देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी, जिसके बाद इसकी सेल आयोजित नहीं की जा सकी थी। Redmi Note 9 Pro Max को आज दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in के साथ-साथ कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro Max: कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro Max के तीनो वेरिएंट्स 6GB RAM + 64GB, 6GB RAm + 128GB और 8GB RAM + 128GB को आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 16,499 रुपये है, जबकि अन्य दो वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 17,999 रुपये और 19,999 रुपये है। फोन तीन कलर ऑप्शन्स Aurora Blue, Glacier White और Interstellar Black में आता है। फोन पर मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए यूजर को अपने नंबर को 298 रुपये या 398 रुपये वाले प्रीपेड पैक से रीचार्ज कराना होगा।

Redmi Note 9 Pro Max: स्पेसिफिकेशन्स

फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल दिया गया है। फोन सेंट्रली अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में सिक्युरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC प्रोसेसर पर रन करता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है। फोन में इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5,020mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C और 3.5mm ऑडियो जैक फीचर दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.