Move to Jagran APP

Redmi Note 8 Pro को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 8 Pro आज दोपहर 12 बजे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 09:37 AM (IST)
Redmi Note 8 Pro को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Redmi Note 8 Pro को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में Xiaomi का लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध होगा। वैसे बता दें कि यह स्मार्टफोन अभी तक फ्लैश सेल के लिए जरिए ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स की सुविधा और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए क्वाड रियर कैमरा और और 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स  इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India से शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Redmi Note 8 Pro की कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 8 Pro भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 14,999 रुपये, 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि 8GB + 128GB मॉडल को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक के डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 8 Pro में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस फोन को octa-core MediaTek Helio G90T चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Redmi Note 8 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस उपलब्ध है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में f/2.0 अर्पचर के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.