Move to Jagran APP

एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Redmi Note 8, पढ़ें कीमत से उपलब्धता तक हर डिटेल

Redmi Note 8 को आज एक बार फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 10:03 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 10:03 AM (IST)
एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Redmi Note 8, पढ़ें कीमत से उपलब्धता तक हर डिटेल
एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Redmi Note 8, पढ़ें कीमत से उपलब्धता तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बजट सेगमेंट में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में पिछले दिनों कई हैंडसेट्स लॉन्च किए गए हैं। Oppo से Xiaomi तक कई कंपनियों ने यूजर्स के बीच ऐसे स्मार्टफोन्स पेश किए हैं जो कम कीमत में एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। इन्हीं में से एक Xiaomi Redmi Note 8 है। देखा जाए तो कंपनी की Redmi Note 8 सीरीज काफी लोकप्रिय हो रही है। इस सीरीज को जब से लॉन्च किया गया है तब से लेकर अब तक यूजर्स के लिए इनकी फ्लैश सेल ही आयोजित की गई है। आज भी Redmi Note 8 को एक बार फिर से सेल में उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Redmi Note 8 की कीमत और उपलब्धता: Redmi Note 8 को आज एक बार फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी। वहीं, इस सीरीज के दूसरे फोन यानी Redmi Note 8 Pro को कंपनी ने कुछ समय के लिए स्पेशल ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया है। Redmi Note 8 की बात करें तो इसके बेस वेरिएंट (4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज) की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, इसके हाई-एंड वेरिएंट (6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) की कीमत 12,999 रुपये है।

ऑफर्स की बात करें तो अगर यूजर्स Amazon से फोन खरीददते हैं तो ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 750 रुपये तक का डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, No Cost EMI ऑफर भी दिया जाएगा। वहीं, Mi.com से खरीददारी करने पर यूजर्स Mi Exchange ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। 

Redmi Note 8 के फीचर्स: इसमें 6.39 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.