Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro ओपन सेल में Flipkart पर हुआ उपलब्ध, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल

Redmi Note 7 Pro को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 01:40 PM (IST)
Redmi Note 7 Pro ओपन सेल में Flipkart पर हुआ उपलब्ध, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल
Redmi Note 7 Pro ओपन सेल में Flipkart पर हुआ उपलब्ध, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi का सबसे लोकप्रिय बजट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इससे पहले इस फोन को कंपनी की 5वीं सालगिरह के मौके पर 25 जुलाई तक ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया था। फ्लैश सेल में मिलने वाले इस फोन को यूजर्स के बीच काफी लोकप्रियता मिली है। इसी के चलते लॉन्च होने के इतने दिन बाद भी फोन को फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, समय-समय पर इसे ओपन सेल में भी पेश किया जाता है। Flipkart के अलावा फोन को Mi.com से भी खरीदा जा सकेगा। हालांकि, यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि यह ओपन सेल हमेशा के लिए है या फिर लिमिटेड समय के लिए।

loksabha election banner

Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स: इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इसके तीसरे वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। इसे नेबुला रेड, नेप्ट्यून ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। Mi.com पर चल रहे ऑफर्स की बात करे यहां से एयरटेल यूजर्स को डबल डाटा ऑफर दिय जाएगा। यूजर्स को 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पर 1120 जीबी तक 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। यह ऑफर पहले 10 महीनों के लिए ही उपलब्ध है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अगर आप फोन को Flipkart से खरीदते हैं तो उन्हें Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, बेस वेरिएंट पर 13,500 रुपये तक का और बाकी के दोनों वेरिएंट्स पर 15,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा।

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Redmi 6 सीरीज को भी Amazon से खरीदा जा सकता है। ये फोन्स यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं।Redmi 6 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें यहांRedmi 6 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.