नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है। इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स की फ्लैश सेल कई बार आयोजित की जा चुकी है। Redmi Note 7 की पहली सेल में ही 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो गई थी। वहीं, Redmi Note 7 Pro को भी यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ आने वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के 6GB वेरिएंट को पिछले दिनों ही आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था।
 
Mi India ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इस वेरिएंट का वीडियो टीज किया है। अगले कुछ दिनों में इस वेरिएंट की भी सेल आयोजित की जा सकती है। आइए, जानते हैं Redmi Note 7 Pro के फीचर्स के बारे में
 
Redmi Note 7 Pro के फीचर्स
 
Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। Redmi Note 7 Pro में दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।
 

 
कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है।
 
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की शुरुआती कीमत Rs.13,999 है। इस स्मार्टफोन के 6GB/128GB की कीमत Rs.16,999 है।
 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप