Move to Jagran APP

Redmi K30 Pro का टीजर हुआ जारी, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द होगा लॉन्च

Redmi K30 Pro जल्द ही बाजार में दस्तक देगा लेकिन इसके लॉन्च से पहले कंपनी ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 Pro को बंद कर दिया है (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 01:06 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 01:10 PM (IST)
Redmi K30 Pro का टीजर हुआ जारी, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द होगा लॉन्च
Redmi K30 Pro का टीजर हुआ जारी, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं Redmi K30 Pro के लॉन्च से पहले कंपनी ने हाल ही में Redmi K20 Pro को बंद करने की घोषणा की है, जिसके बाद यह स्मार्टफोन अब चीन में सेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा। हालांकि भारतीय बाजार में Redmi K20 Pro की सेल जारी रहेगी। वहीं अब कंपनी ने एक टीजर के जरिए अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro के डिस्प्ले फीचर का खुलासा किया है। जिसके अनुसार फोन में फुल स्क्रीन डिजाइन डिस्प्ले दिया जाएगा। 

loksabha election banner

weibo पर जारी किए गए पोस्टर में Redmi K30 Pro का डिस्प्ले दिखाया गया है, जिससे स्पष्ट होता है कि कंपनी इस फोन को फुल स्क्रीन डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश करेगी। वहीं कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए यह ही बताया है कि अपक​मिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro को Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश​ किया जाएगा। हालांकि पोस्टर में फोन के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक्स के अनुसार फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा तकनीक का उपयोग किया जा सकता है।

पिछले दिनों Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था जहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 4,700mAh की बैटरी उपलब्ध होगी। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का मेन कैमरा होगा जो कि Sony IMX686 सेंसर के साथ आएगा। साथ ही लीक्स के अनुसार Redmi K30 Pro में 8GB रैम की सुविधा दी जा सकती है। रिपोर्ट के अनुसार यह फोन मार्च में सेल में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.