Move to Jagran APP

अर्फोडेबल प्राइस वाला Redmi Earbuds S आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Earbuds S आज भारतीय बाजार में दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। ये डिवाइस सिंगल चार्ज में 12 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट देने में सक्षम है (फोटो साभार Redmi)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 11:21 AM (IST)
अर्फोडेबल प्राइस वाला Redmi Earbuds S आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स
अर्फोडेबल प्राइस वाला Redmi Earbuds S आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मार्केट में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है और यूजर्स को डिमांड को देखते हुए फोन निर्माता कंपनियां अब स्मार्टफोन्स के साथ ही ईयरबड्स पर भी फोकस कर रही हैं। वहीं Realme, OPPO और OnePlus के बाद अब Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 'Redmi Earbuds S' को लॉन्च किया है। जो कि पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए Redmi AirBuds S का ही रिब्रांडेड वर्जन है। Redmi Earbuds S को कंपनी ने भारतीय मार्केट में अर्फोडेबल प्राइस के साथ लॉन्च किया है जो कि आज यानि 27 मई को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Redmi Earbuds S की कीमत और उपलब्धता

Redmi Earbuds S को भारत में 1,799 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज दोपहर 12 बजे इसकी सेल शुरू होगी। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon.in के साथ-साथ कंपनी के ई-स्टोर से भी खरीद सकेंगे। 

Redmi Earbuds S के फीचर्स

Redmi Earbuds S के फीचर्स पर नजर डालें तो यह IPX4 रेटेड है जो कि वॉटर रेसिस्टेंट बनाता है। इस डिवाइस में SBC codec का उपयोग किया गया है। इसमें low-latency गेमिंग मोड फीच सपोर्ट मौजूद है। यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इसमें उपयोग की बैटरी सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप प्रदान कर सकती है। डिवाइस का डिजाइन काफी स्लिक है और यह वॉयस असिस्टेंस फीचर सपोर्ट के साथ आता है।

Redmi Earbuds S को Realme Buds Air Neo से मिल सकती है टक्कर

Redmi Earbuds S को इंडियन मार्केट में Realme Buds Air Neo वायरलेस ईयरबड्स से टक्कर मिल सकती है। इसे पिछले दिनों ही भारत में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसमें ऑडियो बूस्ट के लिए 13mm डायनैमिक बास बूस्ट ड्राइवर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को इंस्टैंट ऑटो कनेक्शन मोड की सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.