Move to Jagran APP

Redmi 8 को TENAA पर किया गया स्पॉट, 5000mAh बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Xiaomi के इस लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi 7 और Redmi 7A के मुकाबले Redmi 8 में कई अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 03:56 PM (IST)
Redmi 8 को TENAA पर किया गया स्पॉट, 5000mAh बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च
Redmi 8 को TENAA पर किया गया स्पॉट, 5000mAh बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 8 को हाल ही में सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसे TENAA पर मॉडल नंबर M1908C3IC के नाम से स्पॉट किया गया है। इसमें इस बजट स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाया गया है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल कैमरा स्पॉट किया गया है। वहीं, इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी स्पॉट किया गया है। इस लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi 7 और Redmi 7A के मुकाबले Redmi 8 में कई अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।

loksabha election banner

TENAA पर लिस्ट हुए मॉडल नंबर M1908C3IC का वैसा ही मॉडल नंबर है जो इसके पिछले Redmi 7 में दिया गया था, जो ये पुष्टि करता है कि ये Redmi 8 हो सकता है। इस स्मार्टफोन को 14 अगस्त को सर्टिफिकेट के लिए पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन में Redmi के लोगो के साथ Designed By Xiaomi भी मेंशन किया गया है।

TENAA लिस्टिंग में Redmi 8 का डिजाइन काफी हद तक Redmi 7 से मिलता है। इसमें भी वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन कै बैक में ड्यूल रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश भी देखा जा सकता है। साथ ही, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस साल लॉन्च हुए Redmi 7 की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस TFT डिस्प्ले दिया गया है।

इस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन 2GB, 3GB और 4GB में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi 8 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके पिछले मॉडल Redmi 7 में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। Redmi 8 के कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स और प्रोसेसर के बारे में फिलहाल लिस्टिंग से पता नहीं चला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.