Move to Jagran APP

Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 7 के लिए रोल आउट हुआ MIUI 11, मिलेंगे नए फीचर्स

Redmi 7 के इस नए अपडेट को MIUI 11.05.0.PFLINXm के नाम से रोल आउट किया गया है। इस अपडेट की साइज 608MB है और इसे भारतीय यूजर्स फोन की सेटिंग्स में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 05:46 PM (IST)
Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 7 के लिए रोल आउट हुआ MIUI 11, मिलेंगे नए फीचर्स
Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 7 के लिए रोल आउट हुआ MIUI 11, मिलेंगे नए फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi 7 के लिए MIUI 11 अपडेट रोल आउट कर दिया है। इस अपडेट के साथ यूजर्स को फरवरी 2020 के एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच भी मिलेंगे। Redmi 7 के इस नए अपडेट को MIUI 11.05.0.PFLINXm के नाम से रोल आउट किया गया है। इस अपडेट की साइज 608MB है और इसे भारतीय यूजर्स फोन की सेटिंग्स में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इस OTA (ओवर दी एयर) अपडेट को यूजर्स मैनुअली सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर सिस्टम अपडेट पर टैप करके डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। इसके लिए WiFi या फिर मोबाइल नेटवर्क के जरिए स्मार्टफोन को डाटा एक्सेस देना होगा।

loksabha election banner

इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को नया म्यूजिक कार्ड ऐप मिलेगा। जिसे यूजर्स MIUI ऐप वॉल्ट से एक्सेस कर सकेंगे। हालांकि, यूजर्स को थोड़ी निराशा भी होगी, क्योंकि एंड्रॉइड 10 का अपडेट यूजर्स को नहीं मिलेगा। इस नए अपडेट को डाउनलोड करने के लिए आपको हम यही रेकोमेंड करना चाहेंगे कि फोन को फुल चार्ज करके और WiFi कनेक्टिविटी के साथ ही इसे डाउनलोड करें।

Redmi 7 को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसके बेस 2GB RAM + 16GB वेरिएंट को 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। जबकि, इसके 3GB RAM + 32GB वेरिएंट को 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसके बेस वेरिएंट को अब 7,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके हाई एंड वेरिएंट को 7,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Redmi 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 12MP का दिया गया है और इसका सेकेंडरी सेंसर 2MP का दिया गया है। फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.