Move to Jagran APP

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरु होगी इन स्मार्टफोन्स की बिक्री, मिलेगा 100 जीबी तक अतिरिक्त डाटा

इस पोस्ट में हम आपको तीन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अमेजन और फ्लिपकार्ट समेत कई ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 10:32 AM (IST)
अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरु होगी इन स्मार्टफोन्स की बिक्री, मिलेगा 100 जीबी तक अतिरिक्त डाटा
अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरु होगी इन स्मार्टफोन्स की बिक्री, मिलेगा 100 जीबी तक अतिरिक्त डाटा

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले साल मी मैक्स 2 हैंडसेट लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री आज से सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर शुरु हो रही है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और टाटा क्लिक से खरीदा जा सकता है। वहीं, पूर्विका, बिग सी, संगीता, क्रोमा, लॉट, विजय सेल्स, ईजोन और रिलायंस डिजिटल जैसे ऑफलाइन स्टोर पर भी यह फोन उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा शाओमी का ही रेडमी 4ए को आज दोपहर 12 बजे से अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके अलावा यू यूनिक 2 भी आज से एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

prime article banner

शाओमी मी मैक्स 2 की कीमत और ऑफर:

इस फोन की कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन के साथ ग्राहकों को जियो का 309 रुपये वाला रिचार्ज कराने पर 100 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। यह ऑफर मई 2018 तक 10 रिचार्ज कराने तक वैध है।

फीचर्स:

इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज 64 बिट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर वाला रियर कैमरा दिया गया है। यह पीडीएएफ और 1.2525μm पिक्सल साइज से लैस है। साथ ही इसमें वाइड-एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5300 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम और 57 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है।

शाओमी रेडमी 4ए के फीचर्स:

इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोससर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर f/2.2 से लैस 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। साथ ही अपर्चर f/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3120 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यू यूनिक 2:

इस फोन को पहली बार एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। इसकी कीमत 5,999 रुपये है। यह फोन शैंपेन और गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा।

फीचर्स:

इसमें 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2500 एमएएच की दी गई है।

यह भी पढ़ें:

बजट से मिडरेंज तक के ये हैं 5000 एमएएच बैटरी से लैस टॉप 7 स्मार्टफोन्स

जियो केबल टीवी से DTH सेवाओं को नहीं है खतरा, जानें पूरा गणित

फ्लाइट और होटल बुकिंग पर मिल रहा 5000 रुपये तक का कैशबैक, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.