Move to Jagran APP

Xiaomi Poco F1 मिल रहा अब तक की सबसे कम कीमत में, ऑफर का आज आखिरी दिन

Flipkart अपने प्लेटफार्म पर Month-end mobile fest होस्ट कर रहा है। यह सेल 27 मई 2019 से शुरू हुई थी और आज यानि की 31 मई को सेल का आखिरी दिन है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 07:22 AM (IST)
Xiaomi Poco F1 मिल रहा अब तक की सबसे कम कीमत में, ऑफर का आज आखिरी दिन
Xiaomi Poco F1 मिल रहा अब तक की सबसे कम कीमत में, ऑफर का आज आखिरी दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart अपने प्लेटफार्म पर Month-end mobile fest होस्ट कर रहा है। यह सेल 27 मई 2019 से शुरू हुई थी और आज यानि की 31 मई को सेल का आखिरी दिन है। सेल के दौरान कई स्मार्टफोन्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart पर चल रही इस सेल में मिल रहे डिस्काउंट में से Poco F1 पर अच्छी डील मिल रही है। Poco F1 के सभी वैरिएंट्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। लॉन्च के बाद से Poco F1 अब सबसे कम कीमत में उपलब्ध है। आज इस डिस्काउंट ऑफर का आखिरी दिन है।

loksabha election banner

Flipkart सेल के दौरान Poco F1 को Rs 16,999 में खरीदा जा सकता है। यह कीमत इसके बेस मॉडल 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की है। ऑफर के साथ कई नियन व शर्तें भी लागू की गई हैं। डिस्काउंट ऑफर के इस प्राइज में Rs 5000 का एक्सचेंज भी सम्मिलित है। इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल को सेल के दौरान Rs 17,999 और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल को Rs 22,999 में खरीदा जा सकता है। Poco F1 के Armoured Edition को Rs 23,999 में खरीदा जा सकता है। सभी चार वैरिएंट्स के डिस्काउंटेड प्राइज में Rs 5000 का एक्सचेंज ऑफर सम्मिलित है। Flipkart सेल के खत्म होने के बाद सभी वैरिएंट्स की कीमत पहले जितनी हो जाएगी।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

तो आखिर Poco F1 पर इतना बड़ा डिस्काउंट मिल क्यों रहा है? ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि इसका सक्सेसर फोन जल्द ही आने वाला है। खबरों की माने तो Xiaomi अपने स्मार्टफोन Redmi K20 को भारत में Poco F2 और K20 Pro को Poco F2 Pro के नाम से लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी Xiaomi ने आधिकारिक तौर से इसकी घोषणा नहीं की है। चीन में Redmi K20 लॉन्च किया जा चुका है और भारत में जल्द इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह कई खास फीचर्स से लैस है जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा शामिल हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Nokia 2.2 और Nokia X71 स्मार्टफोन 6 जून को किया जा सकते हैं लॉन्च, जानें

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें 

यूजर्स की चैट की निगरानी नहीं करेंगी Apple, Google और WhatsApp, जानें पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.