Move to Jagran APP

Xiaomi Pad 6: प्रीमियम डिजाइन के साथ जल्द लॉन्च होगा शाओमी का नया टैबलेट, 8840mAh बैटरी से होगा लैस

Xiaomi Pad 6 India Launch Date Confirm शाओमी ने अपने नए टैबलेट Xiaomi Pad 6 की इंडिया लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। कंपनी भारत में अपना नया मिड-रेंज टैबलेट 13 जून को लॉन्च करेगी। आइए इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। (फाइल फोटो-Xiaomi)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Mon, 05 Jun 2023 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 03:27 PM (IST)
Xiaomi Pad 6: प्रीमियम डिजाइन के साथ जल्द लॉन्च होगा शाओमी का नया टैबलेट, 8840mAh बैटरी से होगा लैस
Xiaomi Pad 6 will launch next week in India Know Price Features Specifications Price in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने भारत में एक नया एंड्रॉइड टैबलेट पैड 6 लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी भारत में अपना नया मिड-रेंज टैबलेट 13 जून को लॉन्च करेगी। शाओमी ने पैड 6 सीरीज को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था। 

loksabha election banner

कंपनी ने पैड 6 के भारतीय वेरिएंट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी की पुष्टि की है। आगामी Xiaomi टैबलेट भारत में दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। टैबलेट एक स्मार्ट स्टाइलस और एक कीबोर्ड एक्सेसरी के लिए भी सपोर्ट करेगा। आइए Xiaomi Pad 6 की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पर नजर डालते हैं। 

Xiaomi Pad 6 की स्पेसिफिकेशन 

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने आज (5 जून) ट्विटर के माध्यम से भारत में Xiaomi Pad 6 की ऑफिसियल लॉन्च डेट की घोषणा की है। Android टैबलेट 13 जून को देश में लॉन्च होने वाला है। Xiaomi अपनी वेबसाइट पर समर्पित लैंडिंग पेज के माध्यम से टैबलेट के स्पेक्स का खुलासा किया है। 

Xiaomi Pad 6 को दूसरी पीढ़ी के Xiaomi स्मार्ट पेन के सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 870 SoC चिपसेट के साथ आएगा। यह डॉल्बी विजन-सर्टिफाइड डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस-सपोर्टेड स्पीकर के साथ कम से कम दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। 

Xiaomi Pad 6 के फीचर्स 

Xiaomi Pad 6 को चीन में अप्रैल में CNY 1,899 (लगभग 22,000 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए ब्लैक, गोल्ड और फार माउंटेन ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर चलता है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ 11-इंच 2.8K (1,800x2,880 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है। 

टैबलेट में 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS3 स्टोरेज है। इसमें 13MP का रियर सेंसर और 8MP का फ्रंट सेंसर शामिल है। टैबलेट में 33W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 8,840mAh की बैटरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.