Move to Jagran APP

Xiaomi किसी भी पुराने इलेक्ट्रॉनिक्स के बदले दे रहा है यह ऑफर, जानें

कंपनी काम में नहीं आने वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को रीसाइकिल करने के उद्देश्य से लेगी

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 01:31 PM (IST)
Xiaomi किसी भी पुराने इलेक्ट्रॉनिक्स के बदले दे रहा है यह ऑफर, जानें
Xiaomi किसी भी पुराने इलेक्ट्रॉनिक्स के बदले दे रहा है यह ऑफर, जानें

नई दिल्ली(जेएनएन)। अब आप अपने खराब हो चुके प्रोडक्ट को शाओमी से एक्सचेंज कर सकते है। उसके बदले कंपनी आपको डिस्काउंट कूपन देगी। दरअसल, कंपनी की ओर से नई पहल की गई है जिसमें शाओमी ने भारत में एक ई-वेस्ट मैनेजमेंट प्रोग्राम, Mi इंडिया प्रोडक्ट टेक-बैक एंड रीसाइक्लिंग प्रोग्राम का ऐलान किया है। इस प्रोग्राम के तहत कंपनी काम में नहीं आने वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को रीसाइकिल करने के उद्देश्य से लेगी और इसके बदले में 100 रुपये वाले डिस्काउंट कूपन देगी। जिसे कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर न्यूनतम 1,000 रुपये की खरीदारी के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है।

prime article banner

कंपनी ने एक पोस्ट में कहा, ''पर्यावरण की तरफ़ अपनी जिम्मेदारियों के तहत, हमने इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे मोबाइल, पावर बैंक, स्पीकर और हेडफोन आदि को रीसाइकिल करने की शुरुआत की है। जिन्हें ग्राहकों द्वारा कचरे के तौर पर फेंक दिया जाता है।'' साथ ही शाओमी ने कहा कि ई-वेस्ट मैनेजमेंट सॉल्यूशन अभी TES-AMM इंडिया की ओर से मुहैया कराया जा रहा है।

कंपनी को प्रोडक्ट देने के लिए क्या करना होगा?

कंपनी को अपने प्रोडक्ट्स देने के लिए, आपको कंपनी की साइट में जाकर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा। फॉर्म भरने के बाद, Mi इंडिया के रीसाइकिल अधिकारी सात दिन के अंदर आपसे संपर्क करेंगे। जिसके बाद पिकअप रिक्वेस्ट के 15 दिन के भीतर आपके प्रोडक्ट को ले जाया जाएगा। इसके लिए यूजर को कोई शुल्क भी नही देना होगा।

यह भी पढ़ें:

नोकिया एंड्रायड स्मार्टफोन्स 8 मई को भारत में हो सकते हैं लॉन्च, एचएमडी ग्लोबल ने भेजे मीडिया इनवाइट

शाओमी Redmi 4A की बिक्री अमेजन पर हुई शुरु, मिल रहे हैं कई शानदार ऑफर्स

सैमसंग Galaxy Note 8 की कॉन्सेप्ट वीडियो और फोटो हुई जारी, देखिए इसका शानदार लुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.