Move to Jagran APP

Mi TV 4A और Mi TV 4A Pro खरीदना हुआ महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमतें

Mi TV 4A और Mi TV 4A Pro की कीमत में आधिकारिक तौर पर इजाफा किया गया है। जिसके बाद यूजर्स को इन्हें खरीदने के लिए अधिक कीमत चुकानी होगी। नई कीमत के साथ ये दोनों टीवी कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किए जा चुके हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:25 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:30 AM (IST)
Mi TV 4A और Mi TV 4A Pro खरीदना हुआ महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमतें
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जहां टेक इंडस्ट्री कंपनियों के बीच लगातार एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी हुई है और कंपनियां यूजर्स को आकर्षित करने के लिए अपने प्रोडक्ट्स की कीमतों में कटौती कर रही हैं। वहीं Xiaomi ने अपने स्मार्ट टीवी रेंज के दो डिवाइसेज की कीमतों में इजाफा किया है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Mi TV 4A और Mi TV 4A Pro की कीमत को बढ़ा दिया है जिसके बाद अब इन डिवाइसेज के लिए यूजर्स को पहले की तुलना में अधिक भुगतान करना होगा। 

loksabha election banner

Mi TV 4A और Mi TV 4A Pro की कीमत

Mi TV 4A की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया गया है। जिसके बाद यह टीवी 13,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 13,499 रुपये है। वहीं Mi TV 4A Pro की कीमत में सीधे 1,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। अब यूजर्स इस स्मार्ट टीवी को 18,999 रुपये के बजाय 19,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं अगर आप Mi TV 4A Horizon Edition खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि इसके लिए आपको 500 रुपये अधिक भुगतान करना होगा। यानि अब यह टीवी 13,999 रुपये के बजाय 14,499 रुपये में बिक रहा है।

Mi TV 4A, 4A Pro और 4A Horizon Edition के स्पेसिफिकेशन्स

इन तीनों स्मार्ट टीवी में यूजर्स को डिस्प्ले साइज को छोड़कर बाकी सभी फीचर्स लगभग एक समान मिलेंगे। इन टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स इन डिवाइसेज में ओटीटी ऐप्स का आनंद ले सकते हैं। साथ ही इनमें बेहतरीन साउंड क्वालिटी भी दी गई है। वहीं 4A Horizon Edition की बात करें तो इस टीवी की खासियत इसमें दिया गया 178 डिग्री व्यूइंग एंगल हैं जो कि विविड पिक्चर इंजिन के साथ आता है और यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.