Move to Jagran APP

Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता हुआ ये डिवाइस

Xiaomi ने अपने Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत में 500 रुपये की कटौती की है और नई कीमत के साथ यह डिवाइस कंपनी की साइट पर लिस्टेड है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 04:36 PM (IST)
Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता हुआ ये डिवाइस
Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता हुआ ये डिवाइस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने हाल ही में बिना किसी आधिकारिक घोषणा के Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत को कम कर दिया गया है। कम हुई कीमत की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। वेबसाइट पर यह डिवाइस 500 रुपये की कटौती के साथ लिस्ट है और अब यूजर्स इसे केवल 3,999 रुपये में खरीद सकेंगे। बता दें कि पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में OnePlus Buds को लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 4,999 रुपये है। इसके लॉन्च के तुरंत बाद Xiaomi ने अपने Mi True Wireless EarPhone 2 की कीमत को कम कर दिया। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये दोनों डिवाइस बाजार में एक-दूसरे को टक्कर दे सकते हैं। 

loksabha election banner

Mi True Wireless EarPhone 2 को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ इसी साल मई में लॉन्च किया गया था। वहीं अब इसकी कीमत में हुई 500 रुपये की कटौती के बाद यूजर्स इसे 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिवाइस कंपनी की आधिकारिक वेबससाइट mi.com और ई-कॉमर्स साइट पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स इसे कंपनी के ऑफलाइन स्टोर Mi Home पर जाकर भी खरीद सकेंगे। 

Mi True Wireless EarPhone 2 के फीचर्स

Mi True Wireless EarPhone 2 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 14.2mm का ऑडियो ड्राइवर दिया गया है जो कि हाई डेफिनेशन ऑडियो के साथ आता है। वहीं इसमें नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट के साथ ड्यूल सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस डिवाइस में यूजर्स को इंटेलीजेंट जेस्चर टच कंट्रोल सपोर्ट की भी सुविधा मिलेगा। इसकी मदद से आप कॉल रिसीव करने के साथ ही म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं वायरलेस ईयरफोन में उपयोग की गई बैटरी 14 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए Mi True Wireless EarPhone 2 में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.