Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Note 10 की लॉन्च डेट आई सामने, 14 नवंबर को दे सकता है दस्तक

Xiaomi Mi Note 10 दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 108 मेगापिक्सल का penta कैमरा सेटअप दिया गया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 05:21 PM (IST)
Xiaomi Mi Note 10 की लॉन्च डेट आई सामने, 14 नवंबर को दे सकता है दस्तक
Xiaomi Mi Note 10 की लॉन्च डेट आई सामने, 14 नवंबर को दे सकता है दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Mi CC9 Pro को 5 नवंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी Mi Watch और Mi TV 5 को भी पेश कर सकती है। वहीं पिछले काफी समय से चर्चा है कि कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन Mi Note 10 पर काम कर रही है जिसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। हलाांकि इस फोन को Mi CC9 Pro का ग्लोबल वेरिएंट भी कहा जा रहा है। खास बात है कि इस स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन के लॉन्च और फीचर्स को लेकर अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक पोस्टर के जरिए फोन की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है।

loksabha election banner

Xiaomi Poland के फेसबुक पेज पर Mi Note 10 से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया गया है जहां जानकारी दी गई है कि ये स्मार्टफोन 14 नवंबर को पोलैंड में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 108 मेगापिक्सल का penta कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

हाल ही में एक ट्वीटर यूजर ने अपकमिंग स्मार्टफोन Mi Note 10 और Mi Note 10 Pro के लगभग सभी की जानकारी शेयर की है। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन को Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का Samsung प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 12 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

वहीं Mi Note 10 Pro में 6.7 इंच का एमोले​ड डिस्प्ले हो सकता है। कंपनी इस फोन को Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। हालांकि दोनों फोन में एक समान रियर कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। जबकि पावर बैकअप के लिए 40W fast-charging सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.