Move to Jagran APP

शाओमी Mi Mix 3 जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Xiaomi Mi Mix 3 के डिजाइन और फीचर्स लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीरों से यह पता लग रहा है कि इसमें एक खास तरह का कैमरा दिया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:13 AM (IST)
शाओमी Mi Mix 3 जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द ही एक और मिड रेंज का स्मार्टफोन भारत समेत ग्लोबल लॉन्च करने वाला है। Xiaomi Mi Mix 3 के डिजाइन और फीचर्स लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीरों से यह पता लग रहा है कि इसमें एक खास तरह का कैमरा दिया जा सकता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन के लीक हुए डिजाइन से यह पता चल रहा है कि यह फोन बेजल लेस डिस्प्ले फीचर के साथ आ सकता है, जिसके ऊपर और नीचे वाले हिस्से में बहुत ही पतला बेजल दिया गया है। साथ ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बटन भी बगल में दिया गया है।
 
फोन में 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 636 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला वीवो नेक्स और ओप्पो फाइंड एक्स से हो सकता है। शाओमी मी मिक्स 3 में भी एक खास तरह का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस सीरीज के आखिरी स्मार्टफोन MI Mix 2S को पिछले साल सिंतबर में लॉन्च किया गया था। पिछले लॉन्च हुए फोन में भी बेजल नहीं दिया गया था।
 
आपको बता दें कि Mi Mix 3 को फरारी एडिशन के साथ भी उतारा जा सकता है। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जर भी दिया जा सकता है। इसमें अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फीचर्स भी दिया जा सकता है। फोन के मेमोरी फीचर्स की बात करें तो फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भी अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 17,900 रुपये हो सकती है। फोन में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.